Raebareli News: प्रधान प्रतिनिधि ने ग्राम पंचायत सदस्य को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

Raebareli News: रायबरेली के छात्रों ब्लॉक कुढ़ा ग्राम सभा में जेसीबी से मिट्टी निकाली जा रही थी, जिसका वीडियो ग्राम पंचायत सदस्य बबलू सरोज के द्वारा बनाया बनाया गया। बबलू का आरोप है कि इसी बात से नाराज ग्राम प्रधान पंकज सिंह ने उसके ऊपर फायरिंग

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-18 05:53 GMT

घायल ग्राम पंचायत सदस्य (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में ग्राम पंचायत सदस्य को अपने ही ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की शिकायत करना भारी पड़ गया। आरोप है कि ग्राम प्रधान अवैध रूप से मिट्टी का खनन कर बेच रहा था। ग्राम पंचायत सदस्य ने इसकी वीडियो बनाकर डायल 100 को फोन किया तो प्रधान प्रतिनिधि ने उसे गोली मार दी। मामला नसीराबाद थाना इलाके के कूढ़ा गांव का है। यहां के ग्राम पंचायत सदस्य बबलू का आरोप है कि अवैध मिट्टी खनन की शिकायत उसने की थी। उसके बाद ही प्रधान प्रतिनिधि पंचम ने उसके पैर में गोली मार दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

जेसीबी से मिट्टी निकालने का वीडियो बनाने पर दबंगों ने क्षेत्र पंचायत सदस्य को गोली मार दी। गोली लगने से घायल क्षेत्र पंचायत सदस्य को गंभीर हालत में अस्पताल में  भर्ती कराया गया। मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुढ़ा गांव का है, जहां ग्राम प्रधान के द्वारा जेसीबी से तालाब बराबर कराया जा रहा था, तभी क्षेत्र पंचायत सदस्य बबलू सरोज वहां पहुंचकर वीडियो बनाने लगे, जिससे नाराज ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पंकज सिंह ने बबलू के ऊपर फायर कर दिया। गोली बबलू सरोज के पैर में लग गयी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वहीं घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके के फरार हो गए, स्थानीय लोगों की मदद से घायल बबलू सरोज को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

रायबरेली के छात्रों ब्लॉक कुढ़ा ग्राम सभा में जेसीबी से मिट्टी निकाली जा रही थी, जिसका वीडियो ग्राम पंचायत सदस्य बबलू सरोज के द्वारा बनाया बनाया गया। बबलू का आरोप है कि इसी बात से नाराज ग्राम प्रधान पंकज सिंह ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी, जिससे गोली बबलू के पैर में लगी, मामले की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बबलू को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहींं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News