Raebareli Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, चालक सहित तीन लोग घायल, एक की हालत गंभीर

Raebareli Accident: जानकारी के मुताबिक ये हादसा शहर कोतवाली के त्रिपुला चौराहे के पास में हुआ। लखनऊ से मरीज छोड़कर वापस आ रही एम्बुलेंस को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-06-23 10:57 IST

Raebareli Accident (Pic: Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद के लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाईवे 30 पर आज यानि रविवार सुबह एंबुलेंस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गयी है। हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जबकि दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लखनऊ मरीज छोड़कर रायबरेली जा रही थी एंबुलेंस 

जानकारी के मुताबिक ये हादसा शहर कोतवाली के त्रिपुला चौराहे के पास में हुआ। लखनऊ से मरीज छोड़कर वापस आ रही एम्बुलेंस को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में गनीमत ये रही कि एम्बुलेंस में कोई मरीज सवार नही था, लेकिन एम्बुलेंस में सवार दो एमटी और चालक घायल हो गए। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टर एसके सिंह ने बताया कि 108 एंबुलेंस लखनऊ पेसेंट छोड़कर वापस लौट रही थी, जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास पहुंची थी, इसी दौरान एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गयी। हादसे में एंबुलेंस चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल से आदित्य दुबे को हेडइंजरी होने के कारण लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफेर कर दिया गया जबकि दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 


वही, इस मामले में सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल से मरीज को लखनऊ ट्रामा सेंटर छोड़ने गई थी। एम्बुलेंस वहां से लौटते समय रायबरेली के करीब में एक्सीडेंट हो गया, जिसमें तीन लोग घायल हैं। हादसे में एंबुलेंस चालका का पैर टूट गया है और एक आदित्य दुबे है जिसकी हालत सीरियस है, इसलिए उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News