Raebareli News: पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत तीन घरों को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी

ऊंचाहार में बेखौफ चोरों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगों के घरों को निशाना बनाया। चोरों ने तीनों घरों से नकदी समेत लाखों की कीमत के जेवरात पार कर दिये।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-12-11 06:15 GMT

रायबरेली में पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत तीन घरों से लाखों की चोरी (न्यूजट्रैक) 

Raebareli News: ऊंचाहार में बेखौफ चोरों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगों के घरों को निशाना बनाया। चोरों ने तीनों घरों से नकदी समेत लाखों की कीमत के जेवरात पार कर दिये। घर के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच में जुट गई हैं। मामला कोतवाली क्षेत्र के लबेदवा मजरे गंगेहरा गुलालगंज गाँव का है। गाँव निवासी शिवकुमार यादव रोहनियां ब्लाक के पूर्व प्रमुख हैं।

रविवार रात बेखौफ चोरों ने पूर्व प्रमुख शिवकुमार यादव व उनके छोटे भाई राजेंद्र यादव के घर में छत के रास्ते घुसकर कमरों में रखी अलमारी का ताला तोड़कर लाखों का सामान पार कर दिया। जबकि पड़ोसी रामकिशोर मौर्य के घर के पीछे लगी खिड़की की ग्रिल तोड़कर नकदी समेत लाखों कीमत के जेवरात चोरी कर लिया। पूर्व प्रमुख के घर के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चोरों ने तोड़ डाला। लेकिन एक कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हुई है।

सोमवार सुबह जब घर के लोग सोकर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सूचना पर कोतवाल आदर्श कुमार सिंह व एनटीपीसी चौकी इंचार्ज आशीष मलिक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के सम्बंध में जानकारी हासिल की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। बताते हैं कि पूर्व प्रमुख व उनके भाई का परिवार दूसरे कमरे में सोया हुआ था। जबकि रामकिशोर मौर्य का परिवार मुंबई में है और उनके घर पर ताला लगा हुआ है।

आशंका जताई जा रही है कि तकरीबन दो सप्ताह पहले पूर्व ब्लाक प्रमुख की बेटी की शादी भी हुई थी जिसमें रिश्तेदार समेत हजारों लोग शामिल हुए थे तो कहीं ऐसा तो नहीं कि चोरी करने वाले लोग शादी में आये हुए थे। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

Tags:    

Similar News