Raebareli News: स्नान के दौरान गंगा में समाए दो युवक, एक युवक का शव बरामद दूसरे की तलाश जारी

Raebareli News: जनपद में गंगा स्नान करने गए दो युवक नदी के गहरे पानी में डूब गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश में जुट गई है।

Update:2023-06-04 18:03 IST
(Pic: Newstrack)

Raebareli News: जनपद में गंगा स्नान करने गए दो युवक नदी के गहरे पानी में डूब गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश में जुट गई है। मामला सरेनी थाना इलाके के गेगासों घाट का है। यहां गुरबख्शगंज थाना इलाके के रहने वाले गंगा स्नान करने पहुंचे दो युवक 18 वर्षीय सुमित और 19 वर्षीय प्रांशू नहाते समय गहरे पानी में चले गए थे। दोनो युवक जब डूबने लगे तो घाट पर मौजूद अन्य लोगों की निगाह पड़ी लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। गंगा नदी में डूबे एक युवक प्रांशु 21 वर्ष का शव शाम करीब चार बजे गोताखोरों ने बरामदकर लिया। दूसरे युवक सुमित की अभी तलाश जारी है।

एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई, तलाश जारी

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे सीओ महिपाल पाठक ने स्थानीय लोगों की मदद से युवकों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है। युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया कि युवक गंगा स्नान करने लालगंज के गेगासो घाट पर गए थे, अचानक गहरे पानी में जाने से दोनों युवक डूब गए और गोताखोरों की मदद व जाल लगाकर उनको ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों युवक गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। सुमित और प्रांशू को ढूंढ़ने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।

दूसरी तरफ इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजन नदी किनारे रोते-बिलखते नजर आए। उनकी आंखे अपने बेटों को तलाशती रहीं कि कहीं उन्हें वो सकुशल आते हुए दिख जाएं। इस घटना के बाद से गंगा के इस घाट पर सुरक्षा व्यवस्था भी सवालों के घेरे में है। लोगों का कहना है कि यहां अक्सर लोग स्नान करने आते हैं, लेकिन उनकी देखरेख या सुरक्षा-बचाव के कोई इंतजाम नहीं हैं।

Tags:    

Similar News