Raebarali News: लाठी डंडों से पीटकर युवक की हत्या, आरोपी मौके से फरार

Raebarali News:कमलेश पासी के परिवार में मुंडन का कार्यक्रम था। देर शाम को डीजे बज रहा था और सभी खुशी मना रहे थे। इसी दौरान आरोपी दीपक ने महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-20 06:39 GMT

रायबरेली में लाठी डंडों से पीटकर युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र में अटौरा पुलिस चौकी के मोतीलाल का पुरवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब गांव के ही दीपक नाम के युवक ने 40 वर्षीय कमलेश पासी की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं गांव में तनाव का माहौल हो गया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दीपक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात की गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कमलेश पासी के परिवार में मुंडन का कार्यक्रम था। देर शाम को डीजे बज रहा था और सभी खुशी मना रहे थे। इसी दौरान आरोपी दीपक ने महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका कमलेश पासी ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दीपक और कमलेश पासी में मारपीट होने लगी। दीपक ने लाठी डंडों से कमलेश  को बुरी तरह से पीट दिया।

पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल कमलेश की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दीपक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दी गयी है। अनिल कुमार सिंह सीओ लालगंज ने बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली की किसी ने युवक की हत्या कर दी है। घटना की जांच की जा रही है। जो लोग भी दोषी होंगे। उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News