राहुल गांधी के यूपी दौरे का दूसरा चरण, एक दिन में निपटाएंगे तीन जिलों की सभाएं

लखनऊ में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र इटौंजा में राहुल एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह सीतापुर रवाना हो जाएंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष सीतापुर में भी जन कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Update: 2016-09-26 07:11 GMT

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को एक बार फिर उत्तर प्रदेश के दौरे पर लखनऊ पहुंचे। अमौसी एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया। अपनी यात्रा के दूसरे चरण में राहुल लखनऊ, लखीमपुर और सीतापुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले 24 सितंबर को राहुल ने लखनऊ में रोड शो किया था और धार्मिक स्थलों पर हाजिरी लगाई थी। इस दौरान उन्होंने धार्मिक नेताओं से भी मुलाकात की थी।

ताबड़तोड़ सभाएं

-कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को लखनऊ के भिठौली, बख्शी का तालाब और इटौंजा में जनसभाएं कीं।

-इटौंजा से राहुल गांधी सीतापुर के लिए रवाना हो गए। राहुल की ये सभाएं नुक्कड़ सभाओं जैसी थीं।

-कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सीतापुर के सिधौली, कमलापुर और वैदेही वाटिका पर भी नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने यहां चीतापासी को श्रद्धांजलि दी।

-सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने रोड शो भी किया। इस रोड शो को ट्रांसपोर्ट चौराहे से शुरू हो कर करीब ढाई किलोमीटर का सफर तय करना है।

-रोड शो का कार्यक्रम घंटाघर से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल, उजागर लाल कॉलेज, कोट चौक, मन्नी चौक होता हुआ चौधरी टोला तक है। इसके बाद राहुल को काजी कमालपुर और हरगांव में जनसभा को संबोधित करना है।

-सीतापुर से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लखीमपुर रवाना हो रहे हैं। यहां वह खाट सभा करेंगे।

-शाम 5 बजे राहुल गांधी लखीमपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। राहुल गेस्ट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

आगे स्लाइड में देखिए अन्य फोटो...

Tags:    

Similar News