Raja Bhaiya Case: राजा भैया की पत्नी नें सीएम योगी से लगाई गुहार, एक्स पर छिड़ा वार

Raja Bhaiya Case: भावनी नें एक्स पर सीएम योगी आदित्य नाथ से अनुरोध करते हुए लिखा है कि, “फॉरेंसिक रिपोर्ट में साबित फर्जी हस्ताक्षर भी नहीं दिख रहे हैं यूपी पुलिस को एक बेटी का प्रश्न आखिर किसके कहने पर लखनऊ पुलिस बचा रही है।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-09-10 10:47 GMT

Raja Bhaiya Case (Photo-Social Media)

Raja Bhaiya Case: जनसत्तादल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष की पत्नीं भानवी सिंह एक बार फिर चर्चा में है। भावनी नें सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाई हैं। उन्होंने सीएम योगी से फर्जी दस्तखत कर करोड़ों के घोटाले मामले में इंसाफ की मांग की है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने यूपी पुलिस पर भी जमकर आरोप लगाए हैं। दूसरी तरफ एक्स पर ही राजा भैया के करीबी एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह नें भी उनपर पलटवार किया।

भावनी ने एक्स पर क्या लिखा?

भावनी नें एक्स पर सीएम योगी आदित्य नाथ से अनुरोध करते हुए लिखा है कि, “फॉरेंसिक रिपोर्ट में साबित फर्जी हस्ताक्षर भी नहीं दिख रहे हैं यूपी पुलिस को एक बेटी का प्रश्न आखिर किसके कहने पर लखनऊ पुलिस बचा रही है farji दस्तखत कर करोड़ों का घपला करने वाले गुनाहगारों को।”

कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने किया पलटवार

कुंवर अक्षय प्रताप सिंह पलटवार करते हुए एक्स पर लिखा कि, “भाभी साब भावनी सिंह, आप ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस से इंसाफ़ मांग रहीं हैं, ये भी बता देतीं कि आपने दिल्ली में हमारे, इंद्रदेव पटेल, रामदेव यादव सहित माननीय राजाभैया के 6 समर्पित सहयोगियों पर पहले ही एफआईआर दर्ज करा रखी है।हम भी चाहते हैं असलियत सामने आये,सांच को आंच नहीं।“

क्या था पूरा मामला?

बता दें कि राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह एमएलसी एक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया सहित पांच लोगों के विरुद्ध राजधानी दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) में आईफपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 109 और 120बी के तहत केस दर्ज करवायी थी। भानवी में शिकायत में कहा था कि वह कंपनी श्री दा प्रॉपर्टी प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर और शेयरहोल्डर हैं। एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह जाली डिजिटल हस्ताक्षर के जरिए सारे शेयर हथिया लिए। इसके बाद उन्होंने खुद को और अपने अन्य साथियों को कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त कर लिया।

Tags:    

Similar News