Rampur News: प्यार की इंतेहां! सिरफिरे आशिक ने महबूबा को गोली से उड़ाया, खुद को भी मारी गोली

Rampur News: रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गोलीकांड से सनसनी मच गई। एकतरफा मोहब्बत के चलते तालिब नाम के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की तैयबा को गोली मार दी।

Update: 2023-07-16 10:40 GMT

Rampur News: रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गोलीकांड से सनसनी मच गई। एकतरफा मोहब्बत के चलते तालिब नाम के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की तैयबा को गोली मार दी। फिर खुद को भी गन पॉइंट पर रखकर उड़ा डाला। नतीजतन, दोनों की मौत हो गई, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

तफ्तीश में सीन री-क्रिएशन का सहारा लेगी पुलिस

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग जैसा प्रतीत हो रहा है। इस मामले में पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। जिसमें नंबर ट्रैकिंग, सीन री-क्रिएशन (scean recreation) के जरिए पुलिस मामले की तह तक पहुंचेगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ने मामले पर दी ये जानकारी

इस विषय पर पुलिस अधीक्षक रामपुर अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि तैयबा नाम की बच्ची हैं और एक लड़का है तालिब। अभी जो प्रथम दृष्टया जानकारी आई है, घरवालों का कहना है कि लड़के तालिब का उसका कुछ अफेयर रहा होगा। उसने आकर लड़की को गोली मार दी और बाहर निकलकर अपने आप को भी मार ली। अभी इतना ही पता चल पाया है। बाकी लड़की के घर वाले कह रहे हैं कि लड़की को बुलाकर मार दिया, इनका कहना है कि उसने आकर मार दिया, अभी एक अफरा-तफरी सी है। दोनों परिवार दुखी हैं। सच्चाई क्या है इसका हम पता लगाएंगे। पोस्टमार्टम में भी हम इन बातों का पूरा ध्यान देंगे और सीन को भी रीक्रिएट करेंगे कि कितनी दूर से मारा है और कैसे मारा।

मुंगेर की पिस्टल से दिया गया वारदात को अंजाम

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि यह जो बच्ची है, इसके फादर की भी अभी डेथ हुई थी एक महीना पहले। परिवार के सिर पर पहले से पहाड़ टूटा हुआ था। इनका भाई कह रहा है कि मेरा भाई यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। दोनों अपनी-अपनी बातें कह रहे हैं अभी हम इसकी एफआइआर लिखकर पूरी गहनता से जानकारी करेंगे। असलहा मौके से बरामद कर लिया गया है। ये मुंगेर वाली पिस्टल है, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया है। यह दोनों शाहबाद गेट ईदगाह के पास के रहने वाले हैं। दोनों अगल-बगल के ही रहने वाले हैं। दोनों ही कोतवाली क्षेत्र में पढ़ते हैं और प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि एक तरफा प्रेम होगा।

Tags:    

Similar News