Rampur News: ग्राम पंचायत उपचुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने दी आत्महत्या की धमकी, मतगड़ना में लगाया धांधली का आरोप

Rampur News: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में हुए प्रधानी के उपचुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने दी आत्महत्या की धमकी दी है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-14 13:24 GMT

हारे हुए प्रत्याशी बाबूराम: फोटो-सोशल मीडिया  

Rampur News: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में हुए प्रधानी के उपचुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने दी आत्महत्या की धमकी दी है। मतगड़ना में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रत्याशी ने कहा कि अब वे जीना नहीं चाहते हैं वे आत्महत्या कर लेंगे जीते हुए प्रधान को हराने और हारे प्रधान को जिताने को लेकर हारे हुए प्रधान जिला कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए।

आपको बता दें कि 12 जून को हुए उपचुनाव को लेकर एक प्रधान पद के प्रत्याशी ने धांधली का आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि उसको पहले 3 वोटों से जीता हुआ घोषित कर दिया उसके बाद में हारे हुए प्रत्याशी को जीता हुआ प्रधान घोषित कर दिया। इसकी शिकायत उन्होंने आला अधिकारियों से की है आज पीड़ित जिला कलेक्ट्रेट में डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया।

जनपद रामपुर की तहसील टांडा में ग्राम

छितरिया जागीर तार का मजरा में 12 जून को प्रधानी का उपचुनाव हुआ था जिसमें कई प्रत्याशी खड़े हुए थे उसमें एक प्रत्याशी थे बाबूराम जिन्होंने धांधली का आरोप लगाया उनका आरोप है कि पहले उन्हें 3 वोटों से आर ओ ने जीता हुआ घोषित कर दिया बाद में दूसरे प्रत्याशी सुखलेश पत्नी रमेश को 3 वोटों से जीता हुआ घोषित कर दिया यह अन्याय है और वे इस उपचुनाव की दोबारा से गिनती कराना चाहते हैं। इसी को लेकर आज वह जिलाधिकारी से उनके कार्यालय में मिले और उनको एक ज्ञापन दिया उसके बाद उनके कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए।


हारे हुए प्रत्याशी बाबूराम ने बताया

वहीं हारे हुए प्रत्याशी बाबूराम से हमने बात की तो उन्होंने बताया हमें चुनाव जबरदस्ती हरा दिया चुनाव जीते हम 632 वोट मुझे आए और 629 वोट वाले को जीता दिया जीत का ऐलान हमारा हुआ जिन अधिकारी की ड्यूटी थी उन्होंने ही ऐलन किया और हमारे ऊपर डंडा चलाया हमें बहुत मारा पीटा पहले हमें 51 वोटों से जिताया फिर 9 वोटों से जिताया फिर हमें 3 वोटों से जीता या फिर हमें 3 वोटों से हरा दिया। बाबूराम ने कहा उन्होंने लखनऊ से लेकर कमिश्नर डीएम एसडीएम सब से शिकायत की है कहीं पर हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। बाबूराम ने कहा अब तो मैंने यह सोचा है कि मरना बेहतर है जब कहीं सुनवाई नहीं है तो इस दुनिया से जाना सही है बाबूराम ने कहा मैं आत्महत्या कर लूंगा।

Tags:    

Similar News