Muzaffarnagar News: युवक की मौत पर हंगामा, परिजनों ने लगाया जाम

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली के उमरपुर चौकी पर बृहस्पतिवार को मृतक सोनू के परिजनों ने पुलिस की लापरवाही पर हंगामा खड़ा करते हुए मुजफ्फरनगर बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया।

Update: 2023-03-30 23:03 GMT
मुजफ्फरनगर: युवक की मौत पर हंगामा, परिजनों ने लगाया जाम

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली के उमरपुर चौकी पर बृहस्पतिवार को मृतक सोनू के परिजनों ने पुलिस की लापरवाही पर हंगामा खड़ा करते हुए मुजफ्फरनगर बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया। 19 मार्च को अज्ञात लोगों द्वारा सोनू की पिटाई की गई थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में 10 दिन बीतने के बाद पुलिस की कार्रवाई न होता देख परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सड़क पर घंटों हुए हंगामे में पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

मामला बुढ़ाना कोतवाली के उमरपुर पुलिस चौकी का है, जहां चौकी से चंद कदमों की दूरी पर 19 मार्च को 27 वर्षीय सोनू पुत्र ब्रह्मपाल निवासी गांव सलेमपुर 19 मार्च को अपने घर से खाटू श्याम के लिए निकला था, लेकिन 19 मार्च को सोनू पुलिस को घायल गंभीर हालत में शराब ठेके के पास पड़ा हुआ मिला था। सोनू को देखकर लग रहा था कि सोनू के साथ मारपीट की घटना की गई है। इस पर पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया था और मामले में जांच पड़ताल कर रही थी। लेकिन सोनू की 10 दिन बाद उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो जाने पर परिजनों का गुस्सा फूट उठा।

सीओ बुढ़ाना ने खुलवाया जाम

सोनू की मौत से गुस्साए परिजनों ने शव का पंचायतनामा कराने के बाद शव को उमरपुर चौकी के सामने बुढ़ाना मुजफ्फरनगर मार्ग पर रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ बुढ़ाना ने परिजनों को आश्वासन देते हुए जल्द हत्या रुपयों की गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। मृतक सोनू के परिजनों का आरोप था कि पिछले 10 दिनों से पुलिस ने मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जिसको लेकर परिजनों ने गुस्से में आकर सड़क पर शव रखकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

Tags:    

Similar News