Firozabad News: गुंडागर्दी और दबंगई को लेकर पथराव फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना जसराना के मौहल्ला बेलमपुरी इलाके में दो से तीन लोगों ने एक मकान पर पथराव कर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-10-31 09:53 IST

फ़िरोज़ाबाद: गुंडागर्दी और दबंगई को लेकर पथराव फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना जसराना (Thana Jasrana) के मौहल्ला बेलमपुरी इलाके में दो से तीन लोगों ने एक मकान पर पथराव कर फायरिंग ( pelting stones and firing) की घटना को अंजाम दिया है। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि पथराव और फायरिंग का वीडियो फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना जसराना क्षेत्र गांव बेलमपुरी का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 2 से 3 नाकाबपोश गुंडे मकान पर किस कदर पत्थर बरसा रहे हैं, इतना ही नहीं देशी कट्टा से फायरिंग कर डरा धमका रहे हैं। बदमाश परिवार के लोगों को डरा धमका कर फायरिंग कर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस भी पहुंची और उसी अंदाज में जांच पड़ताल में जुट गई है।

फायिरंग की घटना से मोहल्ले में हड़कंप

पीड़ित परिवार के लोगों की माने तो मौहल्ला बेलमपुरी निवासी अवनीश एवं उसकी पत्नी घर पर थे। तभी संतोष पक्ष के लोग आए और गाली गलौज करते हुए फायरिंग करना शुरु कर दिया। फायिरंग की घटना से मोहल्ले में हड़कंप मचने के साथ ही परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर घाघऊ से ‌परिवारीजन एवं कोतवाली से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

जान से मारने की धमकी

पुलिस ने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही मोहल्ले के लोगों से बात की। पीड़ित ने बताया कि तीन दिन पूर्व भी आरोपियों ने उसके एवं उसकी पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसका मामला दर्ज कराया गया था। पीड़ित ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News