डंपर ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को मारी टक्कर, एक की हुई मौत

डंपर की टक्कर से भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा की हालत गंभीर है।

Reporter :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Monika
Update: 2021-05-28 16:00 GMT

सड़क दुर्घटना (फोटो: सोशल मीडिया )

औरैया: शुक्रवार की देर शाम औरैया दिबियापुर मार्ग पर डंपर की टक्कर से 2 लोग घायल हो गए जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है । बताया गया कि दोनों चाचा व भतीजे थे ।  दुर्घटना होने के उपरांत भतीजे की मौत हो गई, जबकि चाचा की हालत गंभीर है।

गांव कन्हई का पुर्वा निवासी सोनू (24) पुत्र संजेश कुमार अपने चाचा सुभाष कुमार पुत्र रामाधार के साथ बाइक से किसी काम से शाम लगभग चार बजे औरैया जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक ककोर गांव स्थित श्रीकृष्ण सरोज महाविद्यालय के सामने पहुंची ही थी कि तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर से बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

युवक की मौत होते देख चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही आसपास गांव के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच मौजूद ग्रामीणों ने घायल युवक से जानकारी लेते हुए परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दिबियापुर-औरैया मार्ग पर जाम लगा दिया।

डंपर चालक को पकड़ने की मांग 

घटना की सूचना पर दिबियापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने जाम लगाए लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह आर्थिक मुआवजा की मांग करने के अलावा डंपर चालक को पकड़ने की मांग पर अड़े रहे। जाम लगने की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर रमेश यादव व सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव के आश्वासन के बाद परिजन माने। तब जाकर डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

मृतक सिलाई का काम करता था

इस पर दिबियापुर थाना पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सिलाई का काम करता था। उसके तीन पुत्रियां हैं। वह औरैया सब्जी लेकर अपनी बहन के यहां जा रहा था। जहां मार्ग दुर्घटना का शिकार हो गया। घटना के संबंध में पीडि़त पिता संजेश कुमार ने दिबियापुर थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी है। मार्ग जाम होने के चलते सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं। जिसे बाद में पुलिस कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद गाडिय़ों को निकलवाया।

Tags:    

Similar News