Deoria Accident: सड़के हादसे में तीन लोगों की मौत, अनियंत्रित कंटेनर आग ताप रहे लोगों पर चढ़ा

Deoria Accident: पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रक को सीज कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

Update: 2023-01-20 08:19 GMT

Deoria Accident (Newstrack)

Deoria Accident: उत्तर प्रदेश के देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित कंटेनर ने अलाव ताप रहे लोगो को रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों को  दर्दनाक मौत हो गयी है। जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बरांव चौराहे पर एक अनियंत्रित ट्रेलर एक मकान से टकरा गया। जिससे मकान के पास अलाव ताप रहे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।

इस घटना में चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जेसीबी से ट्रेलर हटवाकर और उसके नीचे दबे शवों को बाहर निकाला तथा ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। शुक्रवार की सुबह एक ट्रेलर गिट्टी लादकर बरहज से रुद्रपुर की ओर जा रहा था। रास्ते में बरांव चौराहे पर ट्रेलर से एक व्यक्ति को ठोकर लग गई। ठोकर मारने के बाद तेजी से भागने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और बगल में देसी शराब की दुकान के पास अलाव ताप रहे जिन लोगों को रौंदते हुए अशोक मद्धेशिया की मकान से जा टकराया। इस हादसे में अलाव सेंक रहे बहसुआं गांव निवासी गौरी गोंड़ और सुनील मद्धेशिया ट्रेलर के पहिया के नीचे आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पारस पांडेय ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना में ट्रेलर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने जेसीबी से टेलर हटवा कर उसके नीचे दबे शवों को बाहर निकाला तथा चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रक को सीज कर दिया गया है। तथा ड्राइवर को हिरासत में पुलिस ने लिया है।

Tags:    

Similar News