मार्ग दुर्घटनाओं में 1 कांवड़िया सहित 5 की मौत, दर्जन भर घायल

जिले में सोमवार को कांवड़ लेकर कंपिल गंगाजी पर  जल भरने जा रहे कांवड़ियों का ट्रेक्टर पलटने से एक कांवड़िया की मौत व 10 के घायल होने के अलावा विभिन्न मार्ग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हुई है, जबकि दर्जन भर से अधिक घायल हुए हैं।घटना अलीगंज कोत

Update: 2018-02-12 13:56 GMT
मार्ग दुर्घटनाओं में 1 कांवड़िया सहित 5 की मौत, दर्जन भर घायल

एटा: जिले में सोमवार को कांवड़ लेकर कंपिल गंगाजी पर जल भरने जा रहे कांवड़ियों का ट्रेक्टर पलटने से एक कांवड़िया की मौत व 10 के घायल होने के अलावा विभिन्न मार्ग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हुई है, जबकि दर्जन भर से अधिक घायल हुए हैं।घटना अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के बिजैदपुर की है।

यहां मैनपुरी जिले के बिछवां थानाक्षेत्र के नगला देवी उर्फ पीतानगला निवासी कांवड़ियों का ट्रेक्टर ट्रक की टक्कर से पलट जाने से 50 वर्षीय सोवरन सिंह पुत्र खेमकरन की मौत हो गयी है। जबकि उसका पुत्र पवन, आशीष पुत्र शम्भूदयाल, केशव पुत्र जिलेदार, विमल पुत्र रमेशचंद्र, सुनील पुत्र सुबेदार, शैलेश पुत्र राकेश आदि 10 कांवड़िये घायल हुए हैं।

वहीं कोतवाली देहात के बहादुरगढ़ के रहनेवाले 45 वर्षीय रामपाल पुत्र चोखेलाल की गांव के समीप ही साइकिल में ट्रक की टक्कर लगने से मौत हुई है।

तीसरी घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज तिराहे के पास सुबह 11.30 बजे की है। इसमें 45 वर्षीय उदयवीर पुत्र राजनसिंह निवासी मंझोला, अमापुर की अपनी ससुराल पथरउआ जाते समय ट्रक से टकराने से मौत हो गयी है।वहीं जिले के सीमावर्ती सकीट-मैनपुरी मार्ग पर सोमवार की दोपहर मैनपुरी के औंछा थानाक्षेत्र के गांव मानपुर के समीप हुए हादसे में सकीट थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद निवासी लायकसिंह व करू की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News