Lakhimpur Kheri Kisan Hatyakand: किसानों को रौंदने पर बोले वरुण गांधी, यह आत्मा को झखझोर देगा, आरोपियों को करें गिरफ्तार

Lakhimpur Kheri Kisan Hatyakand: लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाले वीडियो को वरुण गांधी ने भी शेयर कर योगी सरकार से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-10-05 06:27 GMT

किसानों को रौंदने पर बोले वरुण गांधी (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

Lakhimpur Kheri Kisan Hatyakand: लखीमपुर खीरी कांड का वीडियो वायरल होने के बाद अब सियासी दल बीजेपी पर और भी हमलावर हो गए हैं, विपक्ष तो सरकार को पूरी तरह से घेर ही रहा हैं, बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) भी किसानों के मुद्दे पर लगातार सरकार से असहमत दिखाई दे रहे हैं, लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाले वीडियो को वरुण गांधी ने भी शेयर कर योगी सरकार से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की बात कही है।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ट्वीट

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर पर किसानों के ऊपर थार गाड़ी चढ़ाने का वीडियो शेयर कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है, उन्होंने लिखा कि 'लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे।

सीएम केजरीवाल ने की कार्रवाई की मांग

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि ये तस्वीरें कानून और सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली हैं. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी हों, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो ताकि किसानों को न्याय मिल सके.

मंत्री अजय मिश्र ने आरोपों को नकारा था?

बता दें इस वीडियो के वायरल होने के पहले सोमवार को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी और उनके बेटे ने घटना स्थल पर मौजूद होने से इनकार किया था, लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष के निशाने पर वह पूरी तरह से आ गये हैं. प्रियंका गांधी, आप सांसद संजय सिंह, समाजवादी पार्टी ने अजय मिश्र से इस्तीफा मांगा है, साथ ही उनके बेटे की गिरफ्तारी नहीं होने पर सरकार पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News