Lakhimpur Kheri News: लूट और चोरी वारदातों को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Lakhimpur Kheri News: रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के थाना फूलबेहड़ पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर लखीमपुर से मीरा रोड स्थित अपना ढाबा के पास से 5 शातिर आरोपियों को पकड़ा है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-02 16:11 GMT
पकड़े गए आरोपी। 

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन (Lakhimpur Kheri Superintendent of Police Sanjeev Suman) के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह (Additional Superintendent of Police Arun Kumar Singh) के निकट पर्यवेक्षण में सम्पूर्ण जनपद में अपराध की रोकथाम एवं वांछित, वारंटी, संदिग्ध अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाए जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत रविवार को लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri district) के थाना फूलबेहड़ पुलिस (Police Station Phulbehad) द्वारा मुखबिर की सूचना पर लखीमपुर से मीरा रोड स्थित अपना ढाबा के पास से 5 शातिर आरोपियों को पकड़ा है।

आरोपियों से ये सामान किया बरामद

इन पकड़े गए आरोपियों में अजय कुमार सक्सेना, दिलीप शुक्ला, प्रदीप शुक्ला, कुलदीप शुक्ला व राहुल शुक्ला के नाम शामिल है। वहीं, इन गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 5 अवैध तमंचा और 5 जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया, जिसके संबंध में थाना फूलबेहड़ (Thana Phulbehad) पर आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों पर थाना कोतवाली सदर व थाना फूलबेहड़ पर लूट, आर्म्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज हैं।

थाना फूलबेहड़ पुलिस ने शातिर गिरोह का किया पर्दाफाश

आपको बताते चलें लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri district) के थाना फूलबेहड़ पुलिस (Thana Phulbehad Police) द्वारा शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया। चोरी की तीन मोटरसाइकिल व 7 मोबाइल व 2700 रुपए नगद बरामद किए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों को जेल भेजा गया है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक खीरी के निर्देश में जिले भर में अपराध और अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करती नजर आ रही है। खीरी पुलिस पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करने वाली टीम को 10,000 रुपये का पुरस्कार दिया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News