Lakhimpur Kheri News :लखीमपुर खीरी जिले की तीन छात्राएं हुई लापता, पुलिस कर रही तलाश

Lakhimpur Kheri News :निघासन स्कूल के लिए देर देर शाम हो जाने के बाद तीनों लड़कियां घर नहीं पहुंची। परिजनों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन नहीं मिली।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-10-31 07:56 GMT

तीन छात्राएं हुई लापता पुलिस कर रही तलाश 

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri District) के निघासन स्कूल (Nighasan School) के लिए देर देर शाम हो जाने के बाद तीनों लड़कियां (teen ladkiyan lapta) घर नहीं पहुंची। परिजनों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन नहीं मिली। आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एसपी खीरी (SP Kheri) ने बताया मामला दर्ज कर लिया गया है तीनों लड़कियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

आपको बताते चलें कि तीनों लड़कियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। यह छात्राएं कक्षा 9 की क्लास में पढ़ती थी जो कि सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन देर शाम हो जाने के बाद तक यह तीनों छात्राएं अपने घर नहीं पहुंची। इनके घर वालों ने ढूंढने का प्रयास किया लेकिन काफी देर तक ढूंढते रहे लेकिन लड़कियों का कोई भी पता नहीं चल पाया। निघासन कोतवाली (Nighasan Kotwali) में तहरीर देने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है अब पुलिस के द्वारा इन तीनों छात्राओं की तलाश शुरू कर दी गई है।


आपको बताते चलें कि इन तीनों छात्राओं की पुलिस ने फोटो जारी कर दी है ताकि किसी को भी इन तीनों लड़कियों की सूचना मिल जाए तो पुलिस को सूचना कर दें। कल से यह तीनों छात्रा अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन देर शाम हो जाने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा इनको ढूंढने की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन यह तीनों छात्राएं नहीं मिली, तब इनके परिजनों द्वारा मामले की जानकारी निघासन थाने में दीपक निघासन पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया है और तीनों लड़कियों की तलाश (Teen ladkiyon ki talash) शुरू कर दी गई है। 

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News