Rampur Road Accident : रामपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी, 5 की मौत एक घायल

Rampur Road Accident : रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। कर में कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-05 02:28 GMT

Rampur Road Accident

Rampur Road Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradeshk के रामपुर (Rampur) में दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया है। हादसे में 5 लोगों की मौत (5 people death) हो गई है, जबकि ड्राइवर बुरी (1 injuted) तरह से जख्मी हो गया है, जिसका इलाज जारी है। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (rampur police investigation) ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

5 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। कर में कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई। मुरादाबाद थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर इलाके के लिए शुक्रवार शाम बेहद दर्दनाक रहा। यहां के पांच लोगों की सड़क हादसे में रामपुर जिले में मौत हो गई। बेटी की शादी की खुशियों से सराबोर परिवार में कार पलटने से कन्या दान करने वाले पिता समेत पांच लोगों की मौत हो गई, तथा एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा दो पड़ोसी भी इस हादसे में मौत का शिकार हो गए हैं। कार हादसे के बाद इलाके में मातम का माहौल है, लोग पीड़ित परिवारों को सांत्वना देने आ रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा

दरअसल, करूला में जंयतीपुर की ट्रांसफार्मर वाली गली से पूरन दिवाकर अपनी बेटी गीता का लगन लेकर सुल्तानपुर पट्टी लेकर जा रहे थे। कार में पड़ोसी के साथ जीजा विनोद दिवाकर, पड़ोसी और अन्य रिश्तेदार थे। बताते हैं कि रात में रामपुर जिले के थाना टांडा क्षेत्र में बाजपुर मार्ग पर गांव सीकमपुर के पास कार बेकाबू होकर पलट गई। कार के कई पलटी लेने से कार क्षतिग्रस्त हो गई तथा कार में सवार पूरन दिवाकर, जीजा विनोद दिवाकर, देवेंद्र सिंह, मुकेश वर्मा और परम देव की मौके पर मौत हो गई है। कार में सवार एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की खबर आते ही जयंतीपुर के तीनों परिवारों में कोहराम मच गया। पूरन के घर खुशियां काफूर हो गई और रुदन की चीखें गूंजने लगी।

पहले भी हो चुका है सड़क हादसा

यूपी में सड़क हादसे की ये घटना पहली नहीं है। इसे पहले भी कई ऐसी ही दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं। अभी हाल ही में उन्नाव में शुक्रवार को सड़क हादसा हुआ। यहां सड़क किनारे खड़ी PRV गाड़ी पर ट्रक पलट गया। हादसे मैं 3 सिपाहियों की मौत हो गई, जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Tags:    

Similar News