सहारनपुर में सीएम योगी के रोड शो का आगाज, भगत सिंह चौक से कचहरी पुल तक जाएगा काफिला

CM Yogi Road Show in Saharanpur: यूपी के सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी का रोड शो शुरू हो चुका है। मुख्यमंत्री का यह काफिला भगत सिंह चौक से कचहरी पुल तक जाने वाला है। लोगों ने पुष्पवर्षा कर सीएम योगी का स्वागत किया।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-16 11:46 GMT

सहारनपुर में सीएम योगी का रोड शो

CM Yogi Road Show In Saharanpur: सहारनपुर में सीएम योगी के रोड शो का आगाज हो चुका है। जानकारी के अनुसार, यह काफिला भगत सिंह चौक से शुरू होकर कचहरी पुल तक जाने वाला है। सीएम योगी के साथ गाड़ी पर अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद हैं। लोगों ने पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री योगी का स्वागत किया। साथ ही सीएम योगी भी हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिख रहे हैं।

सीएम योगी का पहला रोड शो

सीएम योगी का लोकसभा चुनाव के लिए सहारनपुर से यह पहला रोड शो है। वहीं, आज मुख्यमंत्री योगी ने शामली में भी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में व्यापारियों की हत्या होती थी। अब हमारी सरकार में व्यापारी सुकून में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में माफियाओं को जहां पहुंचाना था पहुंचाया। पहले की सरकार में उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू लगता था, आज कावड़ यात्रा निकल रही है। आज उत्तर प्रदेश सुरक्षित है। प्रदेश में बेटियां सुरक्षित हैं।

Tags:    

Similar News