Saharanpur News: डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, दो की मौत, 12 घायल

Saharanpur News: सहारनपुर एक डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठे दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 12 श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

Report :  Neena Jain
Update: 2024-02-16 06:16 GMT

प्रतीकात्मक इमेज source : social media

Saharanpur News: आज के समय में गाड़ी ट्रैक्टर बस आदि की दुर्घटना के ममले आम होते जा रहे। कुछ लोगों की लापरवाही की वजह से कई मस्सों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं। आज ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। सहारनपुर में एक डंपर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठे दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

क्या था मामला 

थाना बेहट के कई गांव से सभी श्रद्धालु लोग ट्राली में बैठ कर पिलखानी सत्संग भवन की ओर यात्रा कर रहे थे। अचानक सहारनपुर से आ रहे डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी जिससे ट्राली पलट गई। इस अविश्वसनीय घटना ने उनकी तीर्थयात्रा को एक भयानक कहानी में बदल दिया। उन्हें सँभालने तक का मौका नहीं मिला। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्राली तुरंत पलट गई, जिससे भयभीत यात्रीगणों में चीख-पुकार मच गयी। 

  हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया source: Newstrack  


कई लोग हुए घायल 

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में राकेश और नकली की मौत हो गई, जबकि 10 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन वह चालक रात के भूत की तरह मौका पते ही वह से से भाग गया। सूचना मिलने पर थाना देहात पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद, मृतकों का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सूचना के अनुसार, अधिकारी भी हादसे की जांच करने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की छानबीन जारी हैं।

Tags:    

Similar News