सपा का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-इस तरह की भाषा से दिखता है कि बीजेपी के लीडरशिप के अंदर कितना फ्रस्टेशन है

UP Politics: पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने कहा- 2024 मंे कैसे बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जाय इसी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार अखिलेश यादव से मिलने आ रहे हैं।

Update: 2023-04-24 18:34 GMT

UP Politics: 2024 में कैसे बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जाय इसी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार अखिलेश यादव से मिलने आ रहे हैं। यह बात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने कही। वे सोमवार को नगर निकाय चुनाव में बलिया नगर पालिका से पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता का नामांकन कराने आये थे। इस दौरान राजीव राय ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी ने वीडियो ट्वीट करके समाजवादी पार्टी के सरकार गुंडे के सरकार है पर बोतल हुए उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के गिरते हुए मानसिक स्तर का परिचायक है। राजनीति में इस तरह की भाषा, अगर वही भाषा हम इस्तेमाल करेंगे तो उनको अपने गिरेबान में झाँक कर देखना चाहिए कि जो लोग सत्ता में बैठे हुए हैं शीर्ष पर उनके ऊपर कौन-कौन सी धाराएं थीं, कौन-कौन से केस थे। इस तरह की भाषा से दिखता है कि बीजेपी के लीडरशिप के अंदर कितना फ्रस्टेशन है। आदमी जब फ्रस्टेट हो जाता है तो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करता है।

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के अखिलेश यादव से मिलने पर सपा प्रवक्ता राजीव राय ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार हैं और उसी क्रम में वार्ता चल रही है कि विपक्ष को कैसे मजबूत किया जाय। कैसे विकल्प दिया जाय और 2024 में कैसे बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जाय। 2024 में बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर कर देगा।

वहीं अतीक अहमद कि हत्या का बदला अल कायदा द्वारा लिए जाने कि बात पर सपा प्रवक्ता राजीव राय ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी वाले कह रहे हैं। अल कायदा की क्या हैसियत है। जब भी कोई बात होती है तो अल कायदा हो जाता है, पुलवामा हो जाता है, हिन्दू मुसलमान हो जाता है, आतंकवादी हो जाता है। सतपाल मालिक ने बहुत बड़ा सवाल उठाया है वो चलना चाहिए की अतीक चलना चाहिए।

Tags:    

Similar News