VIDEO: फिर दिखी समाजवादी दबंगई, पेट्रोल पंप मालिक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

सत्ता की हनक के चलते एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के नेताओं दबंगई देखने को मिली। जब एक पेट्रोल पंप मालिक को दबंगों ने उसी के पेट्रोल पंप परिसर में बड़ी ही बेदर्दी से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के विरोध में शहर के पेट्रोल पंप मालिकों ने हड़ताल शुरू कर पेट्रोल-डीजल की बिक्री बंद कर दी है।

Update: 2016-09-20 15:48 GMT

बाराबंकी: सत्ता की हनक के चलते एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के नेताओं की दबंगई देखने को मिली। जब एक पेट्रोल पंप मालिक को दबंगों ने उसी के पेट्रोल पंप परिसर में बड़ी ही बेदर्दी से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के विरोध में शहर के पेट्रोल पंप मालिकों ने हड़ताल शुरू कर पेट्रोल-डीजल की बिक्री बंद कर दी है।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: गरीब बच्चों के खाना मांगने पर MLA के गुर्गों ने मारी ‘समाजवादी लात’

क्या है मामला ?

मामला यूपी के बाराबंकी जनपद के नगर कोतवाली इलाके के ओबरी कस्बे में स्थित एक पेट्रोल पंप का है। पेट्रोल पंप मालिक दीपक जैन के मुताबिक, सूरतगंज ब्लॉक के पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि लल्लू सिंह और सत्यवान सिंह जो समाजवादी पार्टी के नेता हैं, मंगलवार को अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने आए और नकली नोट देने लगे। जब इसका विरोध पेट्रोल पंप कर्मियों ने किया तो ये लोग गाली-गलौच और मारपीट पर उतर आए।

यह भी पढ़ें ... SO ने लिखा- साहब मैं सपा MLA के इशारों पर नहीं नाच सकता, मुझे हटवा दो

पेट्रोल पंप मालिक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

पेट्रोल पंप मालिक दीपक जैन के मुताबिक, जब वह बीच-बचाव के लिए आए तो दबंगों ने उन्हें भी दौड़ा-दौड़ाकर मारा और जान से मारने की धमकी दी। यह पूरी घटना पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दीपक जैन ने बताया कि जैसे ही उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी आरोपी वहां से फरार हो गए।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News