आजम ने कहा- रिश्तों ने बिगाड़ा प्रदेश का मुकद्दर, औलाद-बाप के नाम से नफरत करेंगे लोग

आजम ने कहा- आज जो सपा में हो रहा है वह इतिहास में सबसे बुरे लफ्जो में लिखा जाएगा। सबसे बड़े राज्य में राजनीति करने वाले लोग हल्के साबित हो रहे हैं।

Update: 2016-12-30 06:05 GMT

रामपुरः सपा में मचे घमासान पर मंत्री आजम खान ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि रिश्ते पटरी से क्या उतरे, प्रदेश का मुकद्दर ही बिगाड़ दिया है। इससे लोग औलाद के और औलाद बाप के नाम से नफरत करेंगे। अन्होंने कहा 5 साल की कामयाबी के बाद पार्टी नुख्ता चीनी का विषय बन गई है।

आजम ने कहा- आज जो सपा में हो रहा है वह इतिहास में सबसे बुरे लफ्जो में लिखा जाएगा। सबसे बड़े राज्य में राजनीति करने वाले लोग हल्के साबित हो रहे हैं। पार्टी से निकाले जाने पर भी हमने कश्ती नहीं बदली। उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी के लोग जश्न मना रहे हैं। तो वहीं सपा के लोग आपसी विवाद में उलझे हुए हैं। इससे सपा के कार्यकर्ताओं में माय़ुसी छाई हुई है।

ये भी पढ़ें... समाजवादी दंगल: अखिलेश के जवाब में शिवपाल ने जारी की 68 कैंडिडेट्स की लिस्ट

आजम खान ने दुख जताते हुए कहा कि हम अपील करते हैं अपने नेताओं से कि वह आने वाले चुनाव पर ध्यान दें। उनका ये गुस्सा यूपी की जनता और सपा के लिए कितना नुकसानदेह हो सकता है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। आने वाले समय में लोग सपा के किस योगदान को याद रखेगें। जीवन कुछ दिन का है जबकि इतिहास हमेशा पढ़ा जाता है।

ये भी पढ़ें... सपा में घमासान ही घमासानः चाचा ने भतीजे के इन करीबियों के काटे टिकट

Tags:    

Similar News