UP News: सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव बोले- सरकार ने जानबूझ कर निकाय चुनाव टाले

Firozabad News: उन्होंने निकाय चुनाव में ओबीसी के आरक्षण को समाप्त करने पर कहा कि सरकार ने सुप्रीर्म कोर्ट के आदेश को नहीं माना।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-12-30 11:31 GMT

Ramgopal Yadav (Newstrack)

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्री महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने स्टेशन रोड स्थित नेहा अतिथि गृह में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लिया और वर-बधू को आर्शीवाद दिया। इस अवसर पर उन्होंने निकाय चुनाव में ओबीसी के आरक्षण को समाप्त करने पर कहा कि सरकार ने सुप्रीर्म कोर्ट के आदेश को नहीं माना। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने जानबूझ कर निकाय चुनाव को टाला है।

उक्त बातें प्रोफेसर ने समाजवादी पार्टी की पालिकाध्यक्षा मुमताज बेगम,अब्दुल वाहिद के सुपुत्र बिलाल की शादी समारोह में कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की तैयारियां पूर्ण नहीं थी। उनकी मंसा दिसंबर में चुनाव कराना ही नहीं था। इससे जान बूझ कर उन्होंने इस मामले को लटकाया है। सुप्रीर्म कोर्ट की बात नहीं मानी। हाईकोर्ट में जजों ने सुनवाई की और सरकार से तथ्यों को मांगा,लेकिन जानबूझ कर उसे उलझाते रहे। अब सरकार ने कमीशन बनाया है, जो आठ माह में रिपोर्ट देगा। इस लिए अब चुनाव टल गये हैं।

समाजवादी पार्टी इसके खिलाफ सुप्रीर्म कोर्ट जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ओबीसी आरक्षण को समाप्त करना चाहती है। इस अवसर पर विधायक सिरसागंज सर्वेश यादव,जसराना विधायक सचिन यादव, डॉ. मुकेश वर्मा, पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, डॉ. असीम यादव, उपेंद्र यादव, अब्दुल वाहिद, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र चंचल, संजीव अग्रवाल (लाला), सहित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद

Tags:    

Similar News