Samajwadi Party Rath Yatra Live Update: 'समाजवादी रथ' गाजीपुर से लखनऊ के लिए रवाना

समाजवादी पार्टी की 'रथ यात्रा' आज बुधवार (17 नवंबर 2021) को गाजीपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है। यह सपा का यह रथ कई जिलों, इलाकों और कस्बों की यात्रा के बाद आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंच रही है।

Update: 2021-11-17 08:42 GMT

समाजवादी विजय रथ यात्रा

Samajwadi Party Rath Yatra Live Update: समाजवादी पार्टी की 'रथ यात्रा' आज बुधवार (17 नवंबर 2021) को गाजीपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है। यह सपा का यह रथ कई जिलों, इलाकों और कस्बों की यात्रा के बाद आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंच रही है। रथ यात्रा से जुड़ी पल-पल की जानकारी के लिए आप newstrack.com से जुड़े रहें।

Full View

  

Live Updates
2021-11-17 11:47 GMT

अखिलेश यादव का नारा अबकी बार चार सौ पार, जगह जगह हुआ स्वागत

गाजीपुरः समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज गाजीपुर जनपद के पखनपुरा दौरे पर थे। अखिलेश यादव अपने हेलीकॉप्टर से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक जनसभा को भी संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में बदलाव होगा। उन्होंने कहा की विधानसभा में हमारी संख्या चार सौ के पार रहेगी। और पूरे बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी। सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा की गाजीपुर की इस सभा में जहां तक नजर जा रही है। वहां तक सिर्फ लाल,पीला दिख रहा है।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सभा को संबोधित करते हुए कहा की पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का सपना सपा का था। गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए कहा की मौजूदा सरकार ने जो सड़क बनाई है। वो अच्छी नहीं है। उन्होंने कहा की अगर हमारी सरकार बनती है तो किसानों के लिए मंडी व अन्य सुविधा उपलब्ध करायेंगे। मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को सरकार खाद व डीएपी नहीं दे पा रही है। उन्होंने कहा की सन् 2022 में सरकार बनती है तो बुल्डोजर सरकार का सफाया करेंगे।

बेरोजगारी पर उन्होंने कहा की नौजवानों के लिए नौकरी कहां है। महंगाई चरम पर है। सपा मुखिया ने कहा की नाम बदलने वाली सरकार को हम बदलेंगे। सपा मुखिया जनसंवाद कर विजय रथ पर सवार हो पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते लखनऊ के लिए रवाना हुए। लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर जगह जगह मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक कर उनका स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश यादव भी अपने कार्यकताओं को निराश भी नहीं किया। उन्होंने लिफ्ट के सहारे विजय रथ के ऊपर आकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी स्वीकार किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार सिर्फ उनके कामों का श्रेय लेती रही है। उन्होंने कहा कि एक सड़क ऐसी बताएं जिसे भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में बनवाया हो। विकास का कोई काम बताने के लिए इस सरकार के पास नहीं है।

रिपोर्ट रजनीश कुमार मिश्र

2021-11-17 11:46 GMT

पूर्व CM अखिलेश अपना अनुभव बताएं, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की यात्रा कैसी रही अजय शंकर पांडे

बलियाः पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शुभारंभ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। बुधवार को पूर्व CM अखिलेश यादव ने गाजीपुर से लखनऊ यात्रा शुरू की है। ऐसे में प्रदेश सरकार के नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा बांसडीह से भाजपा के युवा नेता अजय शंकर पांडेय कनक ने अखिलेश यादव से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज की यात्रा का अनुभव मांगा है। कनक की मानें तो प्रदेश में सबसे अच्छा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना है। 10 साल हमने भी सड़क का काम किया है। ये मेरा अनुभव है कि कोई कमी नहीं रही है। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को 2022 चुनाव में हर कदम पर पीछे करने को कहा।

यूपी के बलिया में बांसडीह विधानसभा से भाजपा नेता अजय शंकर पाण्डेय कनक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को चैलेंज दिया है कि गाजीपुर से लखनऊ विजय रथ यात्रा पहुंचने पर योगी के एक्सप्रेस का अनुभव अखिलेश यादव मीडिया को बताए। भाजपा नेता ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस तो पूर्वांचल के लोंगो के लिए बना है पर सबसे पहले एक्सप्रेस वे का फायदा अखिलेश यादव उठाने जा रहे हैं। भाजपा नेता ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी और मोदी ने पूर्वांचल के लोंगो के लिए विकास पथ बनाया है पर अखिलेश यादव रथ यात्रा निकाल कर लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटने का रास्ता तय कर रहे हैं।

रिपोर्ट राजीव प्रसाद

2021-11-17 11:17 GMT

सुल्तानपुर से Newstrack संवादाता फरीद अहमद की सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के प्रोग्राम की रिपोर्ट  


2021-11-17 11:05 GMT

गाजीपुर में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने जनसभा को किया सम्बोधित 


2021-11-17 10:28 GMT

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर समाजवादी पार्टी रथ यात्रा में अखिलेश और राजभर के समर्थकों का लगा जमावड़ा 


2021-11-17 09:54 GMT

गाजीपुर: गाजीपुर के पखनपुरा में अखिलेश यादव के उतरते ही जनसैलाब उमड़ पड़ा।अपने नेता का एक झलक पाने के लिए लोग धक्का मुक्की करते हुए उनके तरफ बढ़ने की कोशिश करने लगे। अखिलेश यादव ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।

2021-11-17 09:49 GMT

समाजवादी विजय यात्रा अपडेट, देखें वीडियो 


2021-11-17 09:44 GMT

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रनवे पर बुधवार को अखिलेश यादव और भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सियासी हुंकार भरी। कार्यक्रम सर्जक पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ मौजूद रही।

Tags:    

Similar News