Sant Kabir Nagar News: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Sant Kabir Nagar News: पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि 9 /10 जून की रात एक 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-06-12 05:44 GMT

पुलिस मुठभेड़ में रेप का आरोपी गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले में 9 वार्षिक बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार चल रहे आरोपी और पुलिस के बीच मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Hardoi Accident: मल्लावां में बड़ा हादसा! झोपड़ी पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है, जहां 9 जून की देर रात धनघटा थाना क्षेत्र की रहने वाला रानीपुर गांव का निवासी मोहम्मद इरशाद उर्फ नाटे ने एक 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर 376 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई थी। घटना के बाद से आरोपी इरशाद फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई हुई थीं।

Lucknow Traffic: लखऩऊ को जाम के झाम से मिलेगी मुक्ति! ई-रिक्शा का जोनवार कलर कोड निर्धारित

वहीं, मंगलवार की देर रात पुलिस को इनपुट मिले की आरोपी ककरहा गांव के एक मंदिर में छिपा हुआ है। इसके बाद पुलिस की टीमों ने दबिश दिया तो आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग किया। आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, इसके बाद आरोपी के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी को पहले सीएससी मलौली अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से आरोपी को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद रेफर कर दिया गया। पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि 9 /10 जून की रात एक 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया था, मंगलवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को पकड़ा गया है, आरोपी के पैर में गोली लगी है जिसका इलाज चल रहा है। 

Tags:    

Similar News