Sant Kabir Nagar News: अखिलेश की रैली में फिर हंगामा, बैरिकेडिंग तोड़ मंच तक पहुंचे कार्यकर्ता

Sant Kabir Nagar News: प्रयागराज में इंडिया गठबंधन की संयुक्त रैली के बाद आज संत कबीर नगर में अखिलेश यादव की रैली में कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंचने की कोशिश की।

Report :  Amit Pandey
Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update:2024-05-20 19:05 IST

मंच तक पुहंचे कार्यकर्ता। (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: कल प्रयागराज की रैली में भगदड़ के बाद आज संत कबीर नगर जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में हंगामा हो गया। तमाम समर्थक बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के पास पहुंच गए। रैली में मौजूद लोगों के मंच की तरफ बढ़ने से भगदड़ का माहौल हो गया। कार्यकर्ताओं ने रैली में मौजूद कुर्सियां और कूलर तोड़ दिए। सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए समर्थकों की भीड़ अखिलेश यादव के कार तक पहुंच गई। इस दौरान कार्यकर्ता उनके साथ फोटो लेते भी दिखाई दिए।

पुलिस ने संभाला मोर्चा

मौके पर मौजूद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ घेरा बनाकर अखिलेश यादव को मंच तक पहुंचाया। इस दौरान भी अखिलेश भीड़ में घक्का खाते नजर आए। भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने कुछ लोगों को थप्पड़ भी मारे। पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए लोगों को तितर बितर किया। बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा विधानसभा का है। जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पप्पू निषाद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही अखिलेश यादव मंच पर पहुंचे और सभा को संबोधित करने लगे इसी दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बैरिकेडिंग को तोड़ मंच के पास पहुंच गए। इसके बाद अफरताफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने अखिलेश यादव को सुरक्षा घेरे में ले लिया। 


कल भी हुआ था हंगामा 

कल प्रयागराज में इंडिया गठबंधन की संयुक्त रैली में भी इस तरह की भगदड़ देखने को मिली थी। राहुल गांधी और अखिलेश यादव को बिना भाषण दिए ही वापस आना पड़ा था। लोगों ने सुरक्षा घेरा तोड़ कर मंच तक पहुंचने की कोशिश की थी। जिसमें माइक टूट गया और दोनों नेता रैली को संबोधित नहीं कर सके थे। हालांकि दोनों ने नया अंदाज अपनाते हुए एक दूसरे का इंटरव्यू लिया। दोनों ने बात चीत का करीब नौ मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Tags:    

Similar News