Sant Kabir Nagar News: भूपेंद्र चौधरी की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण ने दाखिल किया नामांकन

Sant Kabir Nagar News: भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी, अनुप्रिया पटेल और ओम प्रकाश राजभर मौजूद रहे।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-05-04 12:52 GMT

नामांकन दाखिल करते भाजपा प्रत्याशी। (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: संतकबीरनगर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी निवर्तमान सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद ने रोड शो कर अपना नामांकन दाखिल किया। जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद मैदान से रोड शो निकालने के साथ ही कलेक्ट्रेट पहुंच अपना नामांकन दाखिल करने वाले बीजेपी प्रत्याशी निवर्तमान सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सुभासपा सुप्रीमो ओपी राजभर, अपना दल एस की अध्यक्षा श्रीमती अनुप्रिया पटेल सहित एनडीए में शामिल दलों के बड़े नेता मौजूद रहे।

भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष पर साधा निशाना

कलेक्ट्रेट से नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी का जुलूस कार्यक्रम स्थल जूनियर हाईस्कूल पहुंचा जहां मंच से जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। मंच से अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि 2014 के पहले देश में भ्रष्टाचार वाली सरकार थी, सरकार के कई मंत्री घोटालों की वजह से जेल चले गए थे। लेकिन जब मोदी की अगुआई वाली सरकार 2014 में बनी तब से लेकर आजतक सरकार के किसी भी मंत्री पर घोटालों का दाग नहीं लगा। प्रधानमंत्री मोदी विकसित भारत की परिकल्पना पर कार्य करते हुए देश को आगे बढ़ा रहे हैं। आज हमारा देश विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बना है, हमारा देश 2047 तक पूर्ण रूप से विकसित और शक्तिशाली होगा।


प्रदेश में लागू हुआ कानून का राज

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार देश की आस्था, परंपरा और विरासत को आगे बढ़ा रही है। अपने संबोधन के उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पहले बीमारू राज्य हुआ करता था लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ ने सरकार की कमान अपने हाथ में ली है तब से उत्तर प्रदेश चतुर्दिक विकास की तरफ बढ़ रहा है। आज उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र के बाद तेजी से समृद्धशाली राज्य के रूप में सामने आया है। आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, जबकि 2017 के पहले यहां दंगाइयों का राज्य था।


योगी सरकार ने बनाया प्रदेश में बेहतर माहौल

उत्तरप्रदेश में पहले दंगा हुआ करते थे लेकिन योगी जी की सरकार ने जो बेहतरीन माहौल बनाया, जो कानून व्यवस्था दी उसके चलते आज उत्तरप्रदेश में कहीं भी दंगा नहीं हुआ। बेहतर स्थिति में उत्तरप्रदेश को लाने वाले योगी जी की नीतियों ई खुश कारोबारी अब उत्तरप्रदेश में निवेश कर इसे और अधिक समृद्धशाली बना रहे है। केंद्र और प्रदेश की हमारी सरकार ने सड़क स्वास्थ्य सुरक्षा पर काम कर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास जीतने में सफल हुई है इसलिए आज जनता तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। 

Tags:    

Similar News