Sant Kabir Nagar: सीएम योगी का सपा-कांग्रेस पर तंज, ये जनता पर लगाना चाहते हैं जजिया कर

Sant Kabir Nagar News: सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि सपा कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। ये लोग राम द्रोही है जो गठबंधन कर राम भक्तों को हराने के लिए आएं हैं।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-05-21 11:34 GMT

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के मेहदावल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है सिर्फ जनता को गुमराह कर वोट लेना चाहती है लेकिन जनता इनके छलावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से देश में मोदी की सरकार बनेगी और आम जनमानस खुशहाल रहेगा। संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्हे रामद्रोही करार दिया।

पाकिस्तान की राग अलापने वाले चले जाए पाकिस्तान - सीएम योगी

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि सपा कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। ये लोग राम द्रोही है जो गठबंधन कर राम भक्तों को हराने के लिए आएं हैं। उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के लंबे संघर्ष के बाद अयोध्या में भगवान राम लला मंदिर निर्माण का रास्ता बीजेपी ने साफ करते हुए वहां राम लला का भव्य मंदिर बनवाया। बीजेपी ने अयोध्या को त्रेतायुग का गौरव प्रदान करा दिया जबकि सपा वालों ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी इसलिए आप लोग राम को लाने वालों को वोट दीजिए। उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं वह लोग भीख मांगने पाकिस्तान चले जाएं।

अब आतंकवादी घटनाएं होने पर पाकिस्तान देते हैं सफाई 

सपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग जिस विरासत टैक्स को जनता के ऊपर थोपने के ख्वाब पाले बैठे है दरअसल यह उस औरंगजेब के शासन काल का जजिया टैक्स है। औरंगजेब अपने भाई और बाप का हत्यारा था। उन्होंने कहा कि आज आतंकवादी घटनाएं होने पर पाकिस्तान तुरंत सफाई देता है क्योंकि वो जानता है कि हम पहले छेड़ते नही, और कोई हमे छेड़ता है तो उसे हम छोड़ते नही।

सभी को मिल रहा सुविधाओं का लाभ

इस दौरान सीएम ने एनडीए उम्मीदवार प्रवीण निषाद को बड़ी जीत दिलाने की अपील करते हुए सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि आज सभी को आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है, पूरे प्रदेश में बेहतर इलाज की सुविधा विकसित हुई, नए एम्स-नए अस्पताल मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे है। देश में हाईवे बन रहे है, करोड़ों को पक्का मकान और शौचालय की सुविधा दी जा चुकी है और आगे भी दी जाएगी। उन्होंने संतकबीरनगर जिले के विकास को लेकर कहा कि बाबा तामेश्वरनाथ धाम समेत कबीर निर्वाण स्थली का विकास हो रहा है।

Tags:    

Similar News