Sant Kabir Nagar News: डिप्टी सीएमओ की पत्नी ने की ख़ुदकुशी, लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली से उड़ाया

Sant Kabir Nagar News: मीट मंडी मोहल्ले में रहने वाले डिप्टी सीएमओ डॉक्टर एसके खान के घर से गोली चलने की आवाज आने पर वहां मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई।

Update:2023-05-18 20:37 IST
Sant kabir nagar Deputy CMO wife suicide (photo: social media )

Sant Kabir Nagar News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले मीट मंडी मोहल्ले में एक महिला ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उनके पति सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात हैं। डॉक्टर एसके खान की पत्नी ने इस दर्दनाक घटना से अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

आत्महत्या की वजह नहीं हो सकी साफ

मीट मंडी मोहल्ले में रहने वाले डिप्टी सीएमओ डॉक्टर एसके खान के घर से गोली चलने की आवाज आने पर वहां मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की। महिला ने किस बात के चलते अपने आप को गोली मारी, लोगों को अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना की वजहों पर सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं। पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है। जिले के एक नामचीन डॉक्टर की पत्नी द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लेने से शहर में सनसनी फैली रही। यह खबर आग की तरह फैल गई और घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व वे लखनऊ से घर आई थीं।

क्या कहना है पड़ोसियों का

आसपास के लोगों का कहना है कि किसी बात को लेकर पति और पत्नी में कुछ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठा लिया। संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के बंजरिया निवासी डॉक्टर एस खान की पत्नी 44 वर्षीय गुड़िया का शव खून से लथपथ घर में पड़ा मिला था और वहीं मौके पर रिवाल्वर मिली, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने घटना में सभी बिंदुओं पर कोतवाली पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। उधर, मृतका के घरवालों में इस बात की सूचना से कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहाल थे। दूसरी तरफ मृतका के पति भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके। वो घटना से गहरे सदमे में और स्तब्ध नजर आए।

Tags:    

Similar News