Sant Kabir Nagar News: दलाली कर रहे दलालों के खिलाफ डीएम का एक्शन, दर्जन भर दलाल गिरफ्तार

Sant Kabir Nagar News: डीएम ने जिले के जिला अस्पताल, आरटीओ कार्यालय, निबंधन कार्यालय सहित विभिन्न जगहों पर प्रशासन की टीम को भेज कर छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी अभियान के बाद सरकारी कार्यालय में भगदड़ का माहौल बन गया।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-07-25 11:27 GMT

Sant Kabir Nagar News (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में डीएम महेंद्र सिंह तंवर को मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए आज जनपद के कई सरकारी कार्यालय में एडीएम, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ की टीम ने विभिन्न सरकारी कार्यालय में छापा मार की कार्यवाही की। प्रशासन के छापामारी अभियान के दौरान दर्जन भर से अधिक दलाल गिरफ्तार किए गए। इसके बाद से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सभी दलालों को गिरफ्तार कर जिला प्रशासन की टीम ने कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। प्रशासन की इस कार्यवाही से सरकारी कार्यालय में दलाली कर रहे दलालों में हड़कंप मचा हुआ है और पूरा दिन सरकारी कार्यालय पर सन्नाटा पसरा रहा।

दर्जन भर से अधिक दलाल गिरफ्तार 

आपको बता दे कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है। जहां पर जिले के जिला अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर को लगातार सरकारी कार्यालय में दलाली करने वाले दलालों के खिलाफ शिकायती पत्र मिल रहा था। इसी क्रम में आज डीएम ने जिले के जिला अस्पताल, आरटीओ कार्यालय, निबंधन कार्यालय सहित विभिन्न जगहों पर प्रशासन की टीम को भेज कर छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी अभियान के बाद सरकारी कार्यालय में भगदड़ का माहौल बन गया। जिला प्रशासन की टीम में छापेमारी के दौरान दर्जन भर से अधिक दलालों को गिरफ्तार करते हुए कोतवाली पुलिस को हवाले कर दिया है।

छापेमारी के बाद जिले में मचा हड़कंप 

जिलाधिकारी महेंद्र सिंह तंवर ने बताया कि जनपद में स्वास्थ्य संबंधी सहित किसी भी कार्यालय में दलालों का प्रवेश वर्जित है अगर कोई भी कार्यालय के बगल में या कार्यालय के सामने ऐसी घटना में सम्मिलित पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिला प्रशासन के छापेमारी के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है और आज छापेमारी के बाद सरकारी कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है। पकड़े गए दलालों को कोतवाली पुलिस को सौंपा गया है। पीआरओ सेल के माध्यम से सूचना दी गई कि पकड़े गए सभी दलालों के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए आवश्यक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags:    

Similar News