Sant Kabir Nagar News: पांच वर्षीय मासूम से हैवानियत, मुँह बोले चाचा ने किया रेप

Sant Kabir Nagar News: आरोपी युवक पड़ोसी है जिसे मासूम तुतुलाकर चाचा बोलती थी। किंतु शराब के नशे में धुत आरोपी युवक ने सामाजिक ज्ञान और रिश्तों की मर्यादा को भंग कर बेटी के समान मासूम के साथ जो घिनौना कृत्य किया उसकी सभी निंदा कर रहे है।

Report :  Amit Pandey
Update:2023-12-02 21:55 IST

Sant Kabir Nagar News (Pic:Social Media)

Sant Kabir Nagar News: जनपद में एक बहसी युवक ने 05 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक पड़ोसी है जिसे मासूम तुतुलाकर चाचा बोलती थी। किंतु शराब के नशे में धुत आरोपी युवक ने सामाजिक ज्ञान और रिश्तों की मर्यादा को भंग कर बेटी के समान मासूम के साथ जो घिनौना कृत्य किया उसकी सभी निंदा कर रहे है। पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां के रहने वाले आरोपी युवक मासूम को चाकलेट दिलाने का झांसा देकर अपने पास बुलाया।

दरअसल, मासूम उस युवक से पहले ही परिचित थी इसलिए चाचा-चाचा कहते उसके गोंद में जा बैठी। नशे के धुत में आरोपी युवक मासूम को अपने कमरे में लेकर गया और उसे चाकलेट खाने के बहाने ये कहा कि बिस्तर पर लेट कर आराम से खाओ। तुम्हारे कपड़े बहुत गंदे हो गए है, इसे बदल देता हूं, कपड़े बदलने के बहाने बहसी दरिंदे युवक ने उस मासूम के साथ जो दरिंदगी की उसे एहसास कर ही आप सदमे में चले जाएंगे।

खून से लथपथ मासूम को देख घर छोड़ कर भाग चला आरोपी.....

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक वार्ड में हुई इस घटना के बाद जब मासूम दर्द से कराहती अपनी मां के पास पहुंची तब उसने रोते रोते सिर्फ यही कहा कि चाचा ने मुझे सुई लगा दिया, बहुत दर्द हो रहा है। मासूम की इस बात को सुनने के बाद अंतरंग जानकारी के पश्चात परिजन पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दिए। शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई इस सनसनी वारदात के बाद परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज आरोपी की तलाश में जुट गई है।

क्या कहते है पुलिस के अधिकारी ?

हैवानियत की शिकार हुई मासूम के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह एक जघन्य कृत्य है जिसकी जांच के लिए पुलिस कोई कोर कसर नही छोड़ रही, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण परीक्षण के लिए जहा भेजा गया है, वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस की 04 टीम को लगाया गया है जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा।

Tags:    

Similar News