Sant Kabir Nagar News: सपा प्रत्याशी लक्ष्मीकांत पप्पू निषाद दाखिल किया नामांकन

Sant Kabir Nagar News: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है। यहा संविधान और लोकतंत्र बचाने, गरीबों, अल्पसंख्यकों, बेरोजगार युवाओं सहित सभी वर्गो को समान अवसर देने के लिये इण्डिया गठबंधन की जीत जरूरी है।

Report :  Amit Pandey
Update:2024-05-06 15:53 IST

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में आज पीडीए गठबंधन के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत और पप्पू निषाद ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल के बाद खलीलाबाद के जूनियर हाई स्कूल में विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया। जहां पर समाजवादी पार्टी पीडीए गठबंधन ने हुंकार भरते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर तंज कसा। आपको बता दे, कि जिले में आज समाजवादी पार्टी, इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत पप्पू निषाद ने लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया। नामांकन के बाद हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ खलीलाबाद जूनियर हाई स्कूल में एक विशाल सभा को सपा और इण्डिया गठबंधन के अनेक नेताओं ने सम्बोधित करते हुये पप्पू निषाद की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में सैकड़ों लोग डटे रहे।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है। संविधान और लोकतंत्र बचाने, गरीबों, मजलूमों, अल्पसंख्यकों, बेरोजगार युवाओं सहित सभी वर्गो को समान अवसर देने के लिये इण्डिया गठबंधन की जीत जरूरी है। उन्होंने कहा कि इण्डिया गठबंधन की सरकार बनने पर गारण्टी के साथ मतदाताओं के साथ किये गये वायदे पूरे किये जायेंगे। कहा कि एक ओर तो सत्ता का अहंकार है तो दूसरी ओर जनता की उम्मीदें हैं। अहंकार को तोड़ना होगा जिससे आये दिन हिन्दु-मुसलमान के नाम पर नफरत फैलाने वालों के मंसूबे पूरे न होने पाये।

जिला पंचायत सदस्य शैलेंद्र यादव ने कहा कि सर्व समाज सपा के साथ है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मंच से बीजेपी की मौजूदा सरकार पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है। प्रदेश में युवा बेरोजगार है, किसान बेहाल है, अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है जिसको रोकना में सरकार पूरी तरह से विफल है।

Tags:    

Similar News