Santkabirnagar News: छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर छात्र नेताओं ने किया सड़क जाम

Santkabirnagar News: छात्र नेता रतन सिंह ने कहा कि अगर विद्यालय प्रशासन जल्द ही हमारी मांगों को पूरा नहीं करता है तो इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Report :  Amit Pandey
Update:2024-10-09 14:42 IST

Santkabirnagar News (Pic-Social Media)

Santkabirnagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में छात्र नेताओं ने छात्र संघ चुनाव बहाली की मांग को लेकर हीरालाल राम निवास डिग्री कॉलेज खलीलाबाद गेट के सामने प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम करते हुए छात्र नेताओं ने चुनाव की मांग को लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी की।

 छात्र नेताओं ने 1 घंटे तक सड़क जाम रखी

प्रदर्शन करते हुए छात्र नेताओं ने करीब 1 घंटे तक सड़क जाम रखी। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के हीरालाल राम निवास डिग्री कॉलेज खलीलाबाद का है जहां 2 साल से छात्र संघ चुनाव नहीं हो रहे हैं। छात्र नेता लगातार प्रदर्शन कर विद्यालय प्रशासन से चुनाव की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में आज छात्र नेताओं ने चुनाव बहाली की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। छात्र नेताओं ने घंटों सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

अपनी मांगों पर अड़े रहे छात्र नेता

सड़क जाम की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा लेकिन उसके बाद भी छात्र नेता अपनी मांगों पर अड़े रहे। घटना की सूचना मिलते ही उप जिला अधिकारी खलीलाबाद क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद मौके पर पहुंचे और छात्र नेताओं से वार्ता कर किसी तरह जाम समाप्त कराया। छात्र नेता रतन सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रशासन मनमाने तरीके से छात्र संघ चुनाव नहीं करा रहा है जिससे छात्रों में आक्रोश है।

मांगों को पूरा नहीं किया गया तो इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा

छात्र नेता रतन सिंह ने कहा कि अगर विद्यालय प्रशासन जल्द ही हमारी मांगों को पूरा नहीं करता है तो इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। सड़क जाम की घटना पर एसपी सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि छात्र संघ चुनाव को लेकर कुछ छात्र नेताओं ने सड़क जाम कर दिया था। प्रशासन की टीम के पहुंचने के बाद वार्ता कर जाम खुलवा दिया गया है और यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

Tags:    

Similar News