Sant Kabir Nagar News: सुल्तानपुर सांसद के बिगड़े बोल! - संजय निषाद और ओपी राजभर को बताया डाकू

Sant Kabir News: राम भुआल निषाद ने संजय निषाद और ओमप्रकाश राजभर को चोर-डाकू करार देते हुए कहा कि ये दोनों समाज के उत्थान के नाम पर चंदा चोरी कर अपनी राजनीति चमकाए हैं।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-06-06 14:04 GMT

राम भुआल निषाद (Pic: Newstrack)

Sant Kabir News: लोकसभा चुनाव में सुल्तानपुर संसदीय सीट के सिकंदर बने राम भुआल निषाद ने संतकबीरनगर जिले में बड़ा बयान देते हुए निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद और सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर को डाकू कह डाला। आपको बता दें कि गोरखपुर जिले के रहने वाले राम भुआल निषाद को समाजवादी पार्टी ने सुल्तानपुर संसदीय सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था। राम भुआल निषाद ने बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी को हराते हुए जहां राजनीति में बड़ा उलेटफर किया।

सुभासपा और निषाद पार्टी पर टिप्पणी

राम भुआल निषाद ने निषाद पार्टी अध्यक्ष तथा कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद और सुभासपा अध्यक्ष तथा कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को चोर डाकू करार देते हुए कहा कि ये दोनों समाज के उत्थान के नाम पर चंदा चोरी कर अपनी राजनीति चमकाए थे, आज जनता ने इन दोनो को तगड़ा सबक सिखाया है। दोनो अपने बेटों को भी चुनाव नहीं जिता पाए। उत्तरप्रदेश में बेहतरीन परिणाम हासिल करने वाली समाजवादी पार्टी के नेता केडी यादव ने सुल्तानपुर सांसद राम भुआल निषाद और संतकबीरनगर जिले के सांसद लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद को जीत की बधाई देते हुए कहा कि ये जीत जनता की जीत है, जनता बीजेपी से उकता चुकी थी।

सुल्तानपुर से जीते हैं रामभुआल

संतकबीरनगर जिले में उनके इस बिगड़े बोल ने सियासत को एक और रुख दे दिया है। आपको बता दें कि सुल्तानपुर के नव निर्वाचित सांसद राम भुआल निषाद आज लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे, राम भुआल निषाद जब संतकबीरनगर जिले के NH 28 डीघा चौराहे पर पहुंचे थे तब वरिष्ठ सपा नेता केडी यादव की अगुआई में उनका जोरदार स्वागत किया गया। केडी यादव की अगुआई में हुए स्वागत के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए राम भुआल निषाद ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने वालों को जनता ने ऐसा करारा जबाव दिया कि वो अयोध्या ही हार गए। 


Tags:    

Similar News