Sant Kabir Nagar News: स्वतंत्र देव सिंह बोले- पीएम मोदी ने हिंदुओं का बढ़ाया आत्मसम्मान

Sant Kabir Nagar News: कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए जलशक्ति मंत्री ने कहा कि राज्य और देश के अंदर 2014 के पहले की स्थिति को आपने देखा होगा। 2014 से पहले बम फटते थे।

Report :  Amit Pandey
Update:2024-05-12 17:58 IST

जनसभा को संबोधित करते जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Pic:Social Media)

Sant Kabir Nagar News: संतकबीरनगर के मेंहदावल में भाजयुमो के युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के जलशक्ति स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष सर्वेश त्रिपाठी की अगुआई में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए जलशक्ति मंत्री ने कहा कि राज्य और देश के अंदर 2014 के पहले की स्थिति को आपने देखा होगा। 2014 से पहले बम फटते थे। श्रीनगर में बम फटते थे, ताज होटल, काशी और संसद में बम फटते थे। लेकिन अब पीएम मोदी की सेना पाकिस्तान के अंदर घुसकर मारती है।

स्वतंत्र देव सिंह ने बीते दस वर्षों में मोदी सरकार के किए कामों को गिनाया। उन्होंने कहा कि पीएम ने हिंदुओं का आत्मसम्मान बढ़ाया है जो कांग्रेस ने कुचल कर रख दिया था। कांग्रेस के प्रधानमंत्री खुले मंच से ये बोलते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक़ मुसलमानों का है, जबकि मोदी के कहते हैं देश के संसाधनों पर सबका बराबरी में अधिकार है।

पहले कोई घर से बाहर नहीं निकलता था लेकिन अब...

उन्होंने कहा कि पहले देश के अंदर भूख से लोग मरते थे। आज सभी घरों में नलों का कनेक्शन, शौचालय, अपना आवास, बिजली का कनेक्शन और आयुष्मान योजना का 5 लाख का कार्ड है। आगे उन्होनें कहा कि सरकार सभी की चिंता करती है। राज्य के अंदर 5 बजे के बाद कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। आज किसी प्रकार का कोई डर नहीं है बल्कि पूरे प्रदेश में शांति का माहौल है। उन्होंने सभी से प्रवीण निषाद को बड़ी जीत दिलाने की अपील की।  

जनसभा में ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान कार्यक्रम में निषाद पार्टी के अध्यक्ष तथा कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद, पार्टी प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण निषाद, लोकसभा प्रभारी रजनीकांत मणि, लोकसभा संयोजक रामललित चौधरी, विधानसभा प्रभारी अनिरुद्ध निषाद, विधानसभा संयोजक राजेश सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा पुरुषार्थ सिंह, क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा अम्बिकेश दुबे, जिला कोषाध्यक्ष युवा मोर्चा रामप्रकाश मिश्र समेत अन्य लोग मौजूद रहे।  

Tags:    

Similar News