Sant kabir Nagar : बखिरा झील में नहाने गई तीन बच्चियों की डूबकर मौत, एक को ग्रामीणों ने बचाया

Sant Kabir Nagar : प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के बखिरा झील में नहाने गई तीन बच्चियों की झील में डूब कर मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची को ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके बचा लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-07-23 15:08 GMT

Sant Kabir Nagar : प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के बखिरा झील में नहाने गई तीन बच्चियों की झील में डूब कर मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची को ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके बचा लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झील से तीनों शवों का बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़गो निवासी अर्चना पुत्री रामनिवास, पायल पुत्री दिलीप, मीनाक्षी पुत्री मकसूदन और काजल पुत्री रमेश जो अक्सर बखिरा झील के किनारे टहलने के लिए जाती थीं, ये सभी सहेली हैं। भीषण गर्मी के कारण मंगलवार को एक साथ घर से निकलीं चारों बच्चियां बखिरा झील में नहाने लगी, जिससे गहरे पानी में जाने से डूबने लगी। शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग पहुंच गए जो लोगों ने बचाने की कोशिश की। 


एक बच्ची का चल रहा इलाज

इस दौरान तीन बच्चियों की बखिरा झील में डूबने से मौत हो गई, जबकि एक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। बच्चियों के डूबने की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। आनन-फानन में परिजनों ने चारों बच्चियों काे मेंहदावल सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया है, जबकि एक बच्ची का इलाज जारी है। पूरे मामले पर बखिरा एसओ श्याम मोहन ने बताया कि झील में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हुई है सभी के शव बरामद करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News