Sant Kabir Nagar News: ताजिया दफन करते हुए करंट की चपेट में आए तीन लोग, एक की मौत, दो झुलसे

Sant Kabir Nagar News: जिले में मोहर्रम के दिन एक बड़ी घटना घटित हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र के चुरेब रेलवे फाटक के समीप ताजिया दफन करते वक्त करंट की चपेट में आने से जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-07-17 14:46 GMT

Sant Kabir Nagar News (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में मोहर्रम के दिन एक बड़ी घटना घटित हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र के चुरेब रेलवे फाटक के समीप ताजिया दफन करते वक्त करंट की चपेट में आने से जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मामले में दोनों घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां घायलों को इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

आपको बता दे कि पूरा मामला संतकबीरनगर जिले कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले चुरेब स्थित भाटपार रेलवे क्रॉसिंग का है, जहां पर आज मोहर्रम के त्यौहार को लेकर ताजिया विसर्जन का कार्यक्रम था जिसको लेकर भाटपार गांव के रहने वाले इलियास, राम सुभग, अब्दुल करीम सहित सैकड़ो लोग ताजिया विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पूरे रेलवे क्रॉसिंग के पास करंट की चपेट में आने से तीनों लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना में जहां इलियास की अस्पताल पहुंचते पहुंचते दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला। ताजिए को विसर्जित करते हुए शांति व्यवस्था कायम किया। घटना में झुलसे दोनों लोगो का इलाज चल रहा है, हालात गंभीर बनी हुई है। घटना विद्युत विभाग के करंट से हुई या फिर रेलवे विभाग से अभी यह कंफर्म नहीं हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। पूरे मामले पर कोतवाल सतीश सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर शांति व्यवस्था कायम की गई है। शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News