Sant Kabir Nagar News: भैस चराने गए तीन युवक कुआनो नदी में डूबे, मौत

Sant Kabir Nagar News: भैस चराने गए दो बच्चों समेत तीन की डोंगी नाव रविवार को कुआनो नदी मे डूब गई। ये तीनों नदी के दूसरी तरफ गई भैंस को वापस लाने के लिए नाव से उस पार जा रहे थे।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-05-05 12:44 GMT

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में भैंस चराने गए तीन लोगों की कुआनों नदी में डूबने से मौत हो गयी। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शव को नदी से बाहर निकाला। पूरा मामला संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझौरा के नकहा टोला का है। जहां भैस चराने गए दो बच्चों समेत तीन की डोंगी नाव रविवार को कुआनो नदी मे डूब गई। ये तीनों नदी के दूसरे छोर पर गई भैंस को वापस लाने के लिए छोटी नाव से उस पार जा रहे थे।

बीच नदी में डूबी नाव

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दे धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम‌ मझौरा के नकहा टोला के गोपाल पुत्र बरखू, उसका नाती शिवम पुत्र सुनील व आर्यन पुत्र शैलेन्द्र कन्नौजिया कुआनो नदी के तट पर भैंस चरा रहे थे। गर्मी से परेशान भैसें नदी में चली गईं। कुछ समय बाद भैंस नदी के दूसरी छोर के उस पार चली गई। भैंस को हांकने के लिए तीनों पास में पड़ी हुई मछली मारने वाली एक छोटी डोंगी नाव में बैठ कर नदी के उस पार जाने लगे। नाव लगभग बीच नदी में पहुंची थी कि तभी डगमगाकर डूब गई और नाव के साथ तीन लोग भी नदी में डूब गए।

परिजनों में मचा कोहराम

नदी किनारे मौजूद कुछ लोगों ने तीनों को डूबता देख शोर मचाना शुरू किया। आस-पास के सैकड़ों लोग नदी के तट पर पहुंच गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई। तीनों का शव नदी के बाहर निकाला गया। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से गांव में शोक की लहर है। तीनों परिवारी जनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे मामले पर सीओ अजय सिंह ने बताया कि जानवर चराने गए तीन लोगों की कुआनो नदी में डूब कर मौत हो गई जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News