Sant Kabir Nagar: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- रामलला का मंदिर हैं तैयार, दर्शन को आतुर हैं जनता

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले में पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बेलौली गांव में अधिकारियों के साथ योजनाओं की समीक्षा बैठक की और स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने गांव के आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण किया।

Report :  Amit Pandey
Update: 2024-01-04 13:35 GMT

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- रामलला का मंदिर है तैयार, दर्शन को आतुर हैं जनता: Photo- Newstrack

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले में पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बेलौली गांव में अधिकारियों के साथ योजनाओं की समीक्षा बैठक की और स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने गांव के आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण किया। वहीं रोजगार सेवक संघ के जिला अध्यक्ष प्रदीप पांडे ने 6 सूत्रीय मांगों को लेकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को ज्ञापन सौपा।

डिप्टी सीएम ने रोजगार सेवकों के पत्र लेते हुए कार्यवाही की बात कही। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि संतकबीर नगर जनपद को पूरे प्रदेश में डेवलप डिस्ट्रिक के रूप में स्थापित कर रहे हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का धरातल पर भौतिक परीक्षण किया जा रहा है। जिले के विकास को लेकर संसाधनों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

ओवैसी और अतीकुर्रहमान बर्क के बयान पर प्रतिकिया देने से बचते नजर आए डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ने ओवैसी और अतीकुर्रहमान बर्क के बयान पर प्रतिकिया देने से बचते नजर आए। राम मंदिर पर प्रतिकिया देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या में प्रभु राम लला का भव्य मन्दिर बनकर तैयार है। हम सभी पलक पावड़े बिछाकर उस क्षण का इंतजार कर रहे है जब प्रधानमंत्री दुनिया के सामने लोकार्पण करेंगे। प्रभुराम की नगरी भारत की सांस्कृतिक राजधानी रही हैं और यहीं से भगवान राम ने मानवीय मूल्य स्थापित किए है। पूरी दुनिया मे उसकी छटा बिखेर रहीं है।

जनपद में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पंचायत भवन पर उपस्थित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और आशा बहू का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सम्मिलित होकर सभी का हौसला बढ़ाया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि जनपद में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी। मेडिकल कॉलेज बनाने का प्रोसेस पूरा हो चुका है। जल्द ही जनपद में मेडिकल कॉलेज तैयार कर कर जनता को समर्पित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News