Aligarh News: स्कूटी सवार मां-बेटी को बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर लूटा, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट में बाइक सवार लुटेरों द्वारा देर शाम अपने घर जलालपुर जा रही स्कूटी सवार मां-बेटी से लूटपाट और छिनैती की वारदात को अंजाम दिया गया है।

Update: 2023-01-22 15:00 GMT

अलीगढ़: स्कूटी सवार मां-बेटी को बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर लूटा, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: जनपद अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट में अपाचे पर सवार बाइक सवार लुटेरों द्वारा स्कूटी सवार मां-बेटी से उस वक्त लूटपाट और छिनैती की वारदात को अंजाम दिया गया है। जब महिला और उसकी बेटी स्कूटी पर सवार होकर देर शाम अपने घर जलालपुर की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर आए दो लुटेरों ने स्कूटी पर बैठी महिला के गले में पहनी मोतियों की माला में लगे सोने के लॉकेट को झपट्टा मारकर लूटते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर उसकी झपट्टा मारकर चैन लूट कर मौके से फरार हुए लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के मोहल्ला जलालपुर निवासी राहुल गुप्ता के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वारदात रविवार देशांतरीय 4:15 बजे की है। जब उसकी बहन लवली वार्ष्णेय पत्नी जय वार्ष्णेय अपनी मां विमलेश गुप्ता के साथ अपनी स्कूटी पर सवार होकर देहली गेट इलाके से अपने घर जलालपुर जा रही थी। तभी करीब 4:15 जलालपुर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के सामने पहुचीं थी।

काले रंग की अपाचे बाइक से आए थे लूटेरे

उसी दौरान काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर पीछा कर रहे दो लुटेरे उनकी स्कूटी के पास पहुंचे और उसकी बहन लवली के गले में पहनी मोतियों की माला पर झपट्टा मारते हुए सोने के लॉकेट को लूट कर अपाचे बाइक सवार युवक जलालपुर की तरफ भाग गए। स्कूटी सवार मां बेटी के साथ अपाचे बाइक सवार लुटेरों द्वारा की गई लूट की सूचना उनके द्वारा फोन कर अपने परिवार के लोगों को दी गई लूट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद लूट की शिकार हुई पीड़ित महिला लवली वार्ष्णेय अपने भाई के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए देहली गेट थाने पहुंची और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों को तलाश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News