दूरसंचार विभाग के रिटायर अफसर की पत्नी की हत्या से सनसनी, घरवालों पर शक

बड़हलगंज इलाके में हत्या की वारदात सामने आई है। यहां के मदरहा नकटा टोला में शुक्रवार की सुबह दूरसंचार विभाग से सेवा निवृत्ति एसडीओ अनंत साहनी की पत्नी चंद्रावती देवी(70) की गला काट कर मर्डर कर दिया गया।

Update: 2020-05-08 06:21 GMT

गोरखपुर: बड़हलगंज इलाके में हत्या की वारदात सामने आई है। यहां के मदरहा नकटा टोला में शुक्रवार की सुबह दूरसंचार विभाग से सेवा निवृत्त एसडीओ अनंत साहनी की पत्नी चंद्रावती देवी(70) की गला काट कर मर्डर कर दिया गया। जिसके बाद से इलाके में दहशत हैं और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, चंद्रावती अपने मायके में निवासी पर रहती थी। पति अपने गांव बड़हलगंज के तिवारीपुर के साथ ही पत्नी के साथ भी रहा करते थे। चंद्रावती की 6 बेटियों में से दो बेटी गीता और संगीता निवासी पर रहती है।

चंद्रावती पहले संगीता के साथ गांव में बने मकान में रहती थी लेकिन 6 महीने पहले कुछ विवाद होने पर वह बड़ी बेटी के घर चली आई थी। बृहस्पतिवार को बेटी संगीता के बेटे विपिन से प्रॉपर्टी को लेकर कुछ विवाद हुआ था और फिर पुलिस भी आई थी। पुलिस समझा-बुझाकर लौट गई और फिर मामला शांत हो गया था।

शुक्रवार की सुबह चंद्रावती टहलने के लिए निकली थी। इसी दौरान बेरहमी से गला काटकर उनकी हत्या कर दी गई। आरोप है कि दूसरे नंबर की बेटी के बेटे ने वारदात की है, संगीता के घर के सामने शव देखकर गांव वालों ने उनके घरवालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी में मचा हड़कंप: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत

Tags:    

Similar News