सीना ठोक कर वोट देहि भइया छप्पन इंच के छाती पर: रवि किशन

योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात के बाद रवि किशन ने कहा कि, "न पंजा पर, न साइकिल पर, न जात पर न पात पर, न हाथी, सीना ठोक कर वोट देहि भइया छप्पन इंच के छाती पर"।

Update:2019-04-17 16:54 IST

लखनऊ: गोरखपुर से बीजेपी के उम्मीदवार और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन आज सीएम आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की। चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले उन्होंने सीएम योगी का आशीर्वाद लिया।

रवि किशन को बीजेपी ने गोरखपुर से टिकट दिया गया है। सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व जीत होगी और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

ये भी देखें:नजीब की मां नफीस बोलीं-मेरे बेटे को वापस लाने वाली पार्टी को दूंगी वोट

योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात के बाद रवि किशन ने कहा कि, "न पंजा पर, न साइकिल पर, न जात पर न पात पर, न हाथी, सीना ठोक कर वोट देहि भइया छप्पन इंच के छाती पर"।

भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरू की थी। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था। हालांकि रवि को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस बार वह भाजपा से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

आज़म खान बने रवि के शिकार

2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा जया प्रदा पर दिए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि महिलाओं पर कैसे आपत्तिजनक बयान दिए जा रहे हैं? जया प्रदा हमारी इंडस्ट्री में काफी वरिष्ठ हैं, हम सभी उनकी इज्जत करते हैं, सिर्फ इसलिए कि वह चुनाव लड़ने के लिए रामपुर आई हैं, आप उन पर टिप्पणी करेंगे? चुनाव के दौरान गरिमा बनाए रखी जानी चाहिए बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना आपत्तिजनक बयान दिया था।

ये भी देखें:दक्षिणी दिल्ली से 33 वर्षीय ड्रग विक्रेता गिरफ्तार

राह नहीं होगी आसान

रवि किशन के लिए गोरखपुर की राह आसान नहीं होगी, क्योंकि अभी डेढ़ साल पहले बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद इस सीट को खो दिया था। और यहाँ से सपा के टिकट पर लड़ रहे निषाद पार्टी के नेता प्रवीण निषाद ने भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला को हराकर भाजपा के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाई थी, लेकिन अब प्रवीण निषाद बीजेपी में आ चुके हैं और उन्हें खलीलाबाद सीट से लोकसभा टिकट मिला है।

Tags:    

Similar News