ट्रेन की दूरी का अंदाजा नही लगा पाई बीए की छात्रा, चपेट में आने से हुई मौत

20 साल की शिवानी राठौर आर्य महिला डिग्री कालेज में बीए की छात्रा थी। उसके भाई की डेयरी केंट इलाके में है। बीते गुरूवार की शाम छात्रा अपने भाई के पास से खाना लेकर अपने घर जा रही थी।

Update: 2021-02-05 10:42 GMT
ट्रेन की दूरी का अंदाजा नही लगा पाई बीए की छात्रा, चपेट में आने से हुई मौत (PC: social media)

शाहजहांपुर: रेलवे क्रासिंग पार कर रही बीए की छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी ट्रेन कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:एटा: डीएलएड का पेपर परीक्षा से पहले हुई लीक, 800 रूपये में बिका पेपर

20 साल की शिवानी राठौर आर्य महिला डिग्री कालेज में बीए की छात्रा थी

20 साल की शिवानी राठौर आर्य महिला डिग्री कालेज में बीए की छात्रा थी। उसके भाई की डेयरी केंट इलाके में है। बीते गुरूवार की शाम छात्रा अपने भाई के पास से खाना लेकर अपने घर जा रही थी। रास्ते में रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन के आने का छात्रा अंदाजा नही लगा सकी और साइकिल से रेलवे फाटक को पार करने लगी। इसी तेज रफ्तार हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में छात्रा आ गई।

ये भी पढ़ें:हरदोई: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि, छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News