मौत से दहला शाहजहांपुर: छोटे से विवाद में चली ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 हुए घायल

घटना थाना जलालाबाद के कसारी गांव की है। जहां प्रदीप नाम के दलित युवक खेत पर काम कर रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले दबंग सोनू, देवेंद्र और अभिषेक ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी

Update: 2020-12-16 12:51 GMT
मौत से दहला शाहजहांपुर: छोटे से विवाद में चली ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 हुए घायल (PC: Social Media)

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से खबर आ रही है कि अचानक खेत में हो रहे विवाद को लेकर दबंगों ने दलित परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। दबंगों की फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई, जबकि परिवार के 4 लोग घायल हो गए, घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। फायरिंग की खबर फैलते ही पुलिस पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी समेत आलाधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच की और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:TMC MLA पद से सुवेंदु अधिकारी का इस्तीफा, ममता बनर्जी को बड़ा झटका

घटना थाना जलालाबाद के कसारी गांव की है

घटना थाना जलालाबाद के कसारी गांव की है। जहां प्रदीप नाम के दलित युवक खेत पर काम कर रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले दबंग सोनू, देवेंद्र और अभिषेक ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी, इस दौरान युवक पर लाठी-डंडे से भी हमला किया गया। चीखपुकार सुनकर युवक के परिवार ने मौके पर पहुचकर बचाने की कोशिश की तो दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी, फायरिंग में 45 साल के द्रिगपाल की गोली लगने से मौत हो गई, 3 महिलाओं समेत 4 लोगों गोली लगने से घायल हो गए। गोलीबारी की खबर फैलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

Shahjahanpur-matter (PC: Social Media)

ये भी पढ़ें:राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदु परिषद चलाएगी देशभर में बड़ा अभियान

घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज चल रहा है

आनन-फानन में एसपी एस आनन्द समेत आलाधिकारियों ने मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल की और फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज चल रहा है। एसपी एस आनन्द का कहना है कि, आलाकत्ल समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एफआईआर दर्ज की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News