Shahjahanpur News: यूपी में चरस सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय बाजार में चरस की कीमत 90 लाख रुपए

शाहजहांपुर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़े गए मादक पदार्थों की कीमत 90 लाख रुपए आंकी गई है। नेपाल से चरस लाकर यूपी के अलग-अलग जिलों में सप्लाई करता था।

Written By :  Sanjay Srivastava
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-05 07:39 GMT

Shahjahanpur News: भारत-नेपाल सीमा के रास्ते मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस को सूचना मिली कि बिजलापुर के पास एक तस्कर चरस की बड़ी खेप लेकर यूपी के अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करने जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम सक्रिय हो गयी। और पुलिस ने घेराबंदी करके एक युवक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से प्लास्टिक के बैग से 450 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़ी गई चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 90 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस पूरे गिरोह का पता लगाने में जुट गयी है। 

जानकारी देते एस आनंद, एसपी pic(social media)

शाहजहांपुर पुलिस ने एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 90 लाख रुपए की कीमत की चरस बरामद हुई है। पकड़ा गया तस्कर नेपाल से चरस लाकर यूपी के अलग-अलग जिलों में उसकी बिक्री करता था। फिलहाल पुलिस तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है। दरअसल रामचंद्र मिशन थाना की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिजलापुर के पास एक तस्कर चरस की बड़ी खेप लेकर गुजर रहा है। इस सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तस्कर का नाम पप्पू बताया गया। तलाशी लेने पर उसके पास से प्लास्टिक के बैग से 450 ग्राम चरस बरामद हुई है। पकड़ी गई चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 90 लाख रुपये आंकी गई है। कड़ी पूछताछ के बाद पता चला कि पकड़ा गया पप्पू नेपाल बॉर्डर से चरस लाकर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में इसकी सप्लाई करता था। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि चरस तस्कर के नेटवर्क किन-किन लोगों से जुड़े हैं। फिलहाल पुलिस ने चरस के तस्कर को जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News