शाहजहांपुर: किशोरी को जंगल में ले जाकर तीन दबगों ने की दरिंदगी

घटना थाना जैतीपुर की है। यहां के गांव की रहने वाली किशोरी अपने घर के अंदर सो रही थी। परिवार भी सोया था। तभी गांव के तीन दबंग घर मे घुस आए और किशोरी को अगवा करके जंगल मे ले गए। वहां तीनों दबगों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद दरिंदों ने किशोरी को नशा दिया जिससे वह बेहोश हो गई।

Update:2019-06-14 13:59 IST

शाहजहांपुर: बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। यूपी के शाहजहांपुर में किशोरी को अगवा करके उसके साथ तीन लोगों ने जंगल में सामुहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद दरिंदे किशोरी को अगवा करके दिल्ली ले जा रहे हैं। तभी रास्ते मे किशोरी को होश आ गया। चीखपुकार के बाद बस को रोका गया। यात्रियों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दो फरार होने मे कामयाब हो गए। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनो आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

ये भी देंखे:खाडी देशों के श्रमिकों की सुरक्षा के हरसंभव करने होगें प्रयास

घटना थाना जैतीपुर की है। यहां के गांव की रहने वाली किशोरी अपने घर के अंदर सो रही थी। परिवार भी सोया था। तभी गांव के तीन दबंग घर मे घुस आए और किशोरी को अगवा करके जंगल मे ले गए। वहां तीनों दबगों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद दरिंदों ने किशोरी को नशा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद किशोरी को अगवा करके रोडवेज की बस से दिल्ली ले जा रहे थे। तभी उसको रास्ते मे होश आ गया। किशोरी ने चीखपुकार मचाई। ड्राईवर ने बस को रोक दिया। बस मे बैठे यात्रियों ने किशोरी को अगवा करके ले जा रहे एक आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

ये भी देंखे:लखनऊ: CM योगी ने सभी BSAs व DIOSs के साथ की मीटिंग

जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने मे कामयाब हो गए। ड्राईवर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को बरामद करके उसके परिजनों को सूचना दी। किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के तीन दबगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को जेल भेज दिया है। जबकि दो की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीङिता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

एसओ रूकुम सिंह का कहना है कि किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना होना बताया गया है। पीड़िता की मां की तहरीर आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News