शाहजहांपुर न्यूजः बाप-बेटी की हत्या... छोटे भाई ने महज इसलिए खेला खूनी खेल

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में एक शख्स ने भाई और भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की लापरवाही पर भड़के परिजनों ने बीसलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-07-30 05:55 GMT

बाप-बेटी की हत्या  (फोटो: सोशल मीडिया )

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां भाइयों के बीच रोजाना के झगड़े ने मंगलवार सुबह खूनी रूप ले लिया। छोटे भाई ने लाइसेंसी बंदूक से अपने बड़े भाई और भतीजी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार सहित फरार हो गया। इस खौफनाक वारदात को थाने से महज दो सौ मीटर दूरी पर अंजाम दिया गया। वहीं पुलिस की लापरवाही से नाराज परिजनों ने शव रखकर निगोही-बीसलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपी को अरेस्ट करने की मांग की। खबर मिलते ही एसपी अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

जिले के निगोही थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में श्रीपाल (50) और उसका छोटा भाई गुड्डू राठौर अगल-बगल में रहते थे। दोनों लोग कोल्हू लगाए हुए थे। दोनों के परिवारों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। कभी कोल्हू पर आने वाले ग्राहक को लेकर दोनों पक्ष भिड़ जाते थे तो कभी मकान के बाहर पड़ी जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होता रहता था।

दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा और मारपीट 

सोमवार को भी किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा और मारपीट हो गया था। मारपीट के बाद जब दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति को थाने में बैठा लिया था। मंगलवार सुबह छह बजे दोनों भाई फिर आपस में भिड़ गए दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा। इसी दौरान कहासुनी-हाथापाई के बाद छोटा भाई गुड्डू लाइसेंसी बंदूक लेकर आ गया और फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच दो गोली श्रीपाल को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। श्रीपाल की बेटी सरस्वती (20) को भी एक गोली लगी और वह लहूलुहान होकर गिर गई। परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस के आरोपी को गिरफ्तार न करने और समुचित कार्रवाई न करने से नाराज परिजनों ने सुबह आठ बजे श्रीपाल का शव निगोही-बीसलपुर मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर एसपी अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News