शामली: फार्म हाउस में गूंजी गोलियां, रिटायर्ड फौजी के बेटे का मिला शव, मचा कोहराम

जनपद शामली के कोतवाली थाना क्षेत्र के गाँव लाक में रहने वाले रिटायर्ड फौजी राज सिंह के बेटे धीरज का अपने घर से कुछ दूरी पर गांव के बाहरी हिस्से पर फार्म हाउस है।

Update: 2021-03-23 03:09 GMT
शामली: फार्म हाउस में गूंजी गोलियां, रिटायर्ड फौजी का मिला शव, मौत से कोहराम (PC: social media)

शामली: जनपद शामली के कोतवाली शामली क्षेत्र के गांव लाक में रात के समय फार्म हाउस पर युवा किसान की उसके ही जानने वाले युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक थाना पुलिस सहित मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वही घटना के पीछे पुलिस मामूली विवाद बता रही है, वही हत्या के दोनों आरोपी फरार है।

ये भी पढ़ें:ग्वालियर: पुरानी छावनी में ऑटो और बस में टक्कर, मौके पर ही 10 लोगों की मौत

रात के समय अचानक फार्म हाउस से गोली चलने की आवाज आई

shamli (PC: social media)

जनपद शामली के कोतवाली थाना क्षेत्र के गाँव लाक में रहने वाले रिटायर्ड फौजी राज सिंह के बेटे धीरज का अपने घर से कुछ दूरी पर गांव के बाहरी हिस्से पर फार्म हाउस है। जहाँ देर रात्रि करीब 11 बजे अपने फार्म हाउस पर था। रात के समय अचानक फार्म हाउस से गोली चलने की आवाज आई तो कुछ ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। वहां धीरज मृत हालत में पड़ा हुआ था और फार्म हाउस पर कोई नहीं था। यह जानकारी पाकर गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे।

सूचना मिलने पर पहुंचे ये लोग

सूचना दिए जाने पर पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, नगर कोतवाली शामली प्रभारी सत्यपाल सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों से जानकारी लेकर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वही इस मामले में मृतक धीरज के पिता का कहना है कि हमारे किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी लेकिन जब गोली आवाज की सूचना मिली तो हम लोगों ने मौके पर जाकर देखा कि फार्म हाउस पर धीरज मृत पड़ा है और पास से नीटू नाम का व्यक्ति निकल रहा है घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

shamli (PC: social media)

ये भी पढ़ें:कोरोनाः मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1348 नए केस, 2 लोगों की मौत

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया

वही पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लाख में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है गोली मारने वाले व्यक्ति मृतक के जानने वाले और किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद यह घटना हुई है पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News