Shamli news: ओवरटेक के चक्कर में डीसीएम से भिड़ी कार, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Shamli news: पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2023-03-06 10:03 GMT

Shamli Car And DCM collision

Shamli news: शामली जनपद में तेज रफ़्तार कार और डीसीएम में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत के अलावा दो अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों का इलाज किया जा रहा है।

दरअसल, पूरा मामला शामली जनपद के कांधला बुढाना मार्ग का है। गांव सुन्ना निवासी सागर पुत्र ब्रजवीर अपने साथी विक्की पुत्र संजय और विकास पुत्र भगत सिंह के साथ अपनी ब्रेजा कार में सवार होकर कांधला से अपने गांव सुन्ना लौट रहे थे। जैसे ही ब्रेजा कार चालक सागर गांव डांगरौल के निकट पहुंचा तो सागर ने आगे चल रही स्विफ्ट डिजायर कार को ओवरटेक किया। इसी दौरान सामने से आ रही डीसीएम से ब्रेजा कार की भिड़ंत हो गई। ब्रेजा कार और डीसीएम की भिड़ंत में सागर पुत्र ब्रजवीर और विकास उर्फ विक्की पुत्र संजय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि विकास गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीछे से आ रही स्विफ्ट भी भिड़ी

इसके बाद पीछे चल रही स्विफ्ट डिजायर कार भी ब्रेजा कार से जा टकराई, जिसमें चालक चिराग पुत्र प्रदीप भी घायल हो गया। मौके पर ग्रामीण लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिन्होंने युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ब्रेजा कार को कटर से कटवाकर दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, अस्पताल में भर्ती कराए गए दोनों युवकों की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि सही-सलामत निकले इनके बेटों को किस तरह काल ने अपना शिकार बना लिया। परिवार वालों की आंखों से आंसुओं का सैलाब रुकने का नाम नहीं ले रहा था। 

Tags:    

Similar News